दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मूसेवाला हत्याकांड : 10 शार्प शूटर की पहचान, कई राज्यों की पुलिस कर रही छापेमारी

पंजाब के प्रसिद्ध गायक और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले (Sidhu Moosewala murder case) में पुलिस ने 10 शार्प शूटर की पहचान की है (10 sharpshooters identified) . उनको पकड़ने के लिए कई राज्यों की पुलिस छापेमारी कर रही है.

By

Published : Jun 6, 2022, 11:37 AM IST

Updated : Jun 6, 2022, 12:16 PM IST

Sidhu Moosewala murder case
सिद्धू मूसेवाला

चंडीगढ़ :पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. हत्यारों को जल्द से जल्द पकड़ने की कोशिश की जा रही है. इस बीच सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने हत्या के सिलसिले में 10 शार्प शूटर की पहचान की है. इन सभी के लॉरेंस गैंग से जुड़े होने की बात कही जा रही है. यह भी पता चला है कि ये शार्पशूटर पंजाब, हरियाणा और राजस्थान के रहने वाले हैं.

एक संदिग्ध गिरफ्तार :पुलिस इन शार्प शूटरों की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है. सूत्रों के अनुसार शूटरों में से एक राजस्थान का बताया जा रहा है. पंजाब पुलिस के अलावा दिल्ली, हरियाणा और राजस्थान की पुलिस इन शूटरों की तलाश कर रही है. उधर, पुलिस ने दविंदर उर्फ ​​काला नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया है. फतेहाबाद सदर थाना पुलिस ने दविंदर के खिलाफ एनडीपीएस के छह मामले दर्ज किए हैं, जबकि पंजाब में दविंदर के खिलाफ 2 किलो अफीम बरामद होने का मामला दर्ज किया है.

गौरतलब है कि कांग्रेस नेता व सिंगर मूसेवाला (28) की पंजाब के मानसा जिले में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. पंजाब सरकार द्वारा उनकी सुरक्षा वापस लिए जाने के एक दिन बाद यह घटना हुई थी.

Last Updated : Jun 6, 2022, 12:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details