दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

उफनते नाले से बाइक निकालने को लगाई ₹10 की शर्त, फिर जो हुआ वह सोचा नहीं था

मध्य प्रदेश में इन दिनों लगातार हो रही बारिश से सभी नदी नाले उफान पर है. कई इलाकों से संपर्क टूट गया है. ऐसे समय में सतना जिले के ऊंचेहरा तहसील के परसमानिया से ऐसी खबर सामने आई जिसमें दोस्तों में जान जोखिम में डालने के लिए दस रुपये की शर्त लगी.

By

Published : Aug 10, 2021, 2:27 PM IST

Updated : Aug 10, 2021, 3:26 PM IST

₹10 की शर्त
₹10 की शर्त

सतना : मध्य प्रदेश में इन दिनों लगातार हो रही बारिश से सभी नदी नाले उफान पर है. कई इलाकों से संपर्क टूट गया है. ऐसे समय में सतना जिले के ऊंचेहरा तहसील के परसमानिया से ऐसी खबर सामने आई जिसमें दोस्तों में जान जोखिम में डालने के लिए दस रुपये की शर्त लगी. इस शर्त में जान तो बाल-बाल बची लेकिन करीब 80 हजार की बाइक का चुना लग गया. जिसका लाइव वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, गांव के नजदीक एक उफनते नाले से बाइक निकालने को लेकर दोस्तों में महज 10 रुपये की शर्त लगी. शर्त लगाने के बाद तीन युवकों ने अपनी जान खतरे में डालकर परसमानिया के पहाड़ी नाले में बने रपटे को पार करने की कोशिश की. बारिश के चलते पहाड़ी नाला उफान पर था और रपटे के दो फीट ऊपर से पानी बह रहा था.

जान जोखिम में डालने की लगी शर्त का लाइव वीडियो

पढ़ेंःमध्य प्रदेश : जान जोखिम में डालकर विदिशा में बाढ़ पीड़ितों से मिले कुरवाई विधायक

किसी तरह नाला पार करते वक्त गाड़ी आधे में ही अटक गई और पानी के बहाव में गाड़ी बह गई. गनीमत थी कि बहाव तेज नहीं था, जिसकी वजह से तीनों युवक किनारे तक वापस लौट आए. इस सब के बीच तकरीबन 80 हजार की बाइक का चूना लग गया. वहीं पर खड़े अन्य एक युवक ने इस घटना को अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

बताया जा रहा है कि महोबा से मैहर दर्शन के लिए युवकों का दल आया हुआ था. जो पहाड़ी नाले के उफान के चलते किनारे आकर रुका हुआ था और ये तीनों युवक इसी दल का हिस्सा हैं.

Last Updated : Aug 10, 2021, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details