दिल्ली

delhi

Chhattisgarh News : बालोद में भीषण सड़क हादसा, 11 लोगों की मौत

By

Published : May 4, 2023, 2:08 AM IST

Updated : May 4, 2023, 8:37 AM IST

Balod road accident छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में भीषण सड़क हादसे ने 11 लोगों की जान ले ली. मृतकों में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल है. सभी एक ही परिवार के थे. शादी में शामिल होने कांकेर जा रहे थे. इसी दौरान बोलेरो और ट्रक की जबरदस्त टक्कर हो गई. सीएम भूपेश बघेल ने दर्दनाक सड़क हादसे पर दुख जताया है. Balod news

Balod road accident
बालोद में भीषण सड़क हादसा

बालोद में भीषण सड़क हादसा

बालोद: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले में जगतरा के पास भीषण सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़कर 11 हो गई. हादसे के बाद रायपुर रेफर की गई बच्ची ने भी दम तोड़ दिया है. इससे पहले बुधवार को दर्दनाक सड़क हादसे के बाद मौके पर ही 10 लोगों की मौत हो गई थी. सभी मृतक एक ही परिवार के है. मृतकों में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल है. हादसा बुधवार रात 9 से साढ़े 9 बजे के बीच हुआ. सभी बोलेरो में सवार होकर शादी में शामिल होने कांकेर के मरकटोला गांव जा रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसा इतना भीषण था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए. मौके पर ही 10 लोगों ने दम तोड़ दिया था. गंभीर घायल एक बच्ची को रायपुर रेफर किया गया था जहां उसकी भी मौत हो गई.

शादी में शामिल होने जा रहा था परिवार:धमतरी जिले के रुद्री थाना क्षेत्र के सोरेम गांव का साहू परिवार कांकेर के चारामा के मरकाटोला शादी कार्यक्रम में जा रहा था. बुधवार रात को बालोद के जगतरा पहुंचे थे, इसी दौरान कांकेर से धमतरी की तरफ आ रहे ट्रक और बोलेरो का एक्सीडेंट हो गया. एक्सीडेंट के बाद मौके पर भीड़ लग गई. पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही गुरुर पुलिस मौके पर पहुंची और सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया. गुरुर थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

मृतकों के नाम:केशव साहू 34 वर्ष, डोमेश ध्रुव 19 वर्ष, टोमिन साहू 33 वर्ष, संध्या साहू 24 वर्ष, रमा साहू 20 वर्ष, शैलेंद्र साहू 22 वर्ष, लक्ष्मी साहू 45 वर्ष, धरमराज साहू 55 वर्ष, उषा साहू 52 वर्ष, योग्यांश साहू 3 वर्ष, ईशान साहू डेढ़ वर्ष.

Gariaband: छुट्टी पर घर आए सीआरपीएफ जवान की बालोद में हुई मौत

सीएम ने जताया दुख:इस घटना की जानकारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने गहरा दुख व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल बच्ची के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्यमंत्री भूपेश ने देर रात ट्वीट कर लिखा-''बालोद के पुरूर और चारमा के बीच बालोदगहन के पास शादी कार्यक्रम में जा रही बोलेरो और ट्रक के बीच भिड़ंत में 10 लोगों की मृत्यु हो गई है. एक बच्ची की स्थिति गंभीर है. ईश्वर दुर्घटना में दिवंगत आत्माओं को शांति एवं उनके परिवारजनों को हिम्मत दे. घायल बच्ची के स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं.''

Last Updated : May 4, 2023, 8:37 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details