दिल्ली

delhi

राहुल गांधी आज गुजरात में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे

By

Published : Nov 21, 2022, 10:56 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गुजरात चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे. वह अपने गुजरात दौरे के बीच आज सूरत और राजकोट में सभाएं करेंगे. तो आइए जानते हैं कि प्रचार को लेकर कांग्रेस की क्या रणनीति होगी.

Rahul Gandhi will Address At rajkot and Surat for congress election campaign
राहुल गांधी आज गुजरात में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे

अहमदाबाद:गुजरात विधानसभा चुनाव में प्रथम चरण के मतदान के अब गिनती के दिन बाकी हैं. सभी राजनीतिक दल जोर-शोर से प्रचार कर रहे हैं. अब कांग्रेस पार्टी भी आज से चुनाव प्रचार के मैदान में कूद रही है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज गुजरात का दौरा करेंगे. वह यहां सूरत और राजकोट में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. इसके साथ ही कांग्रेस आज से प्रचार की शुरुआत करेगी.

गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता हिरेन बैंकर ने कहा कि सौराष्ट्र और दक्षिण गुजरात में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जनसभा की तैयारी के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री और गुजरात कांग्रेस संगठन के वरिष्ठ पर्यवेक्षक अशोक गहलोत, राजस्थान के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और गुजरात कांग्रेस संगठन प्रभारी डॉ. रघु शर्मा, गुजरात प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जगदीश ठाकोर ने व्यक्तिगत रूप से की है.

गुजरात में बदलाव के संकल्प के साथ कांग्रेस पार्टी को विधानसभा चुनाव को लेकर गुजरात की जनता का जनसमर्थन मिल रहा है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज (सोमवार) सूरत के शास्त्री मैदान राजकोट और महुआ के पास अनाविल गांव में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे. हकीकत यह भी है की, आम आदमी पार्टी से फिर से कांग्रेस में आये उम्मीदवार ईन्द्रनील राज्यगुरू पर सौराष्ट्र के मतदाताओं को मनाने का जिम्मा है.

ये भी पढ़ें- गुजरात चुनाव 2022: जनसभाओं के बाद कमलम् में कार्यकर्ताओं से मिले पीएम मोदी

राहुल गांधी के वादों और संदेश को पूरे गुजरात में लोगों तक पहुंचाने के लिए कांग्रेस पार्टी सभी 182 विधानसभा क्षेत्रों में एक विशाल जनसभा का सीधा प्रसारण करेगी. कांग्रेस नेता राहुल गांधी की जनसभा सूरत के शास्त्री मैदान में दोपहर एक बजे और राजकोट में दोपहर तीन बजे लाइव होगी. अधिक से अधिक लोगों तक पहुंच बनाने की योजना बनायी गयी है.

साथ ही सूरत और राजकोट के 226 से अधिक क्षेत्रीय नेताओं-नेताओं और फ्रंटल संगठनों की सभाओं को फेसबुक और ट्विटर प्लेटफॉर्म (गुजरात चुनाव के लिए कांग्रेस अभियान) पर लाइव प्रसारित किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचा जा सके. कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के संदेश (कांग्रेस नेता राहुल गांधी जनसभा) और गुजरात में 'परिवर्तन' के लिए 'राहुल के 8 वादों' को 'व्यापक जनसंपर्क' के माध्यम से पहुंचाने के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से तैयारी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details