छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Sachin Pilot Fast टीएस सिंहदेव ने किया सचिन पायलट का समर्थन, कहा- राजस्थान सरकार के खिलाफ नहीं कर रहे विद्रोह

By

Published : Apr 11, 2023, 9:20 AM IST

टीएस सिंहदेव ने किया सचिन पायलट का समर्थन

रायपुर:आज जयपुर में सचिन पायलट अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठेंगे. पायलट, वसुंधरा राजे के कार्यकाल के दौरान घोटालों की जांच की मांग को लेकर गहलोत सरकार पर हमलावर हैं. राजस्थान कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने सचिन पायलट के एक दिवसीय अनशन को पार्टी हितों के खिलाफ और पार्टी विरोधी गतिविधि माना है. जबकि स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने पायलट का समर्थन किया हैं. सिंहदेव ने कहा कि सचिन पायलट अशोक गहलोत के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार के खिलाफ विद्रोह नहीं कर रहे हैं. वे राजस्थान की पूर्व सीएम वसुंधरा राजे के खिलाफ जांच की मांग कर रहे हैं.

मंत्री टीएस सिंहदेव ने कहा कि "मुझे लगता है कि चुनाव के समय सचिन पायलट को लग रहा होगा कि जनता उनसे जवाब मांगेगी कि आपने कहा था कि वसुंधरा राजे की सरकार में बहुत भ्रष्टाचार हुआ है और आप इसकी जांच कराएंगे, लेकिन आपने इसे पूरा नहीं किया. ऐसे में वे सरकार के खिलाफ बगावत नहीं कर रहे हैं, वे केवल मुद्दे उठा रहे हैं, ताकि वसुंधरा राजे के खिलाफ जांच हो सके." 

सचिन पायलट ने हालही में अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि पिछली वसुंधरा राजे सरकार के भ्रष्टाचार पर गहलोत सरकार कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जबकि विपक्ष में रहते हुए हमने वादा किया था कि सरकार में आने पर 45000 करोड़ रुपये के खदान घोटाले की जांच कराएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details