छत्तीसगढ़

chhattisgarh

मनेंद्रगढ़ में भूमाफिया

By

Published : Jun 23, 2023, 7:12 AM IST

ETV Bharat / videos

MCB News: मनेंद्रगढ़ में भूमाफिया का आतंक, जबरदस्ती जमीन बेचने का बना रहे दबाव

मनेंद्रगढ़ भरतपुर चिरमिरी: जिला मुख्यालय मनेंद्रगढ़ में इन दिनों भू माफियाओं का आतंक लगातार बढ़ गया है. आये दिन भूमाफिया लोगों को धमकी देने और मारपीट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. मनेंद्रगढ़ में एक शख्स ने भूमाफिया के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पाीड़ित का आरोप है कि उसने अपने घर और जमीन की वीडियो बनाने को मना किया, तो भू माफियाओं ने उसके सिर पर पत्थर से वार कर दिया. जिससे उसके सिर में गंभीर चोट आयी है. 

क्या है पूरा मामला: मनेंद्रगढ़ के अहमद कालोनी के पास रहने वाले पीड़ित नारायण सरकार थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें पीड़ित ने बताया कि "हम अपनी जमीन देखने गये थे, जहां मेरे ऊपर राजा केशरवानी और शिवशंकर केशरवानी दोनों हमला किये है. बाद में उपकार केशरवानी आया और बोला मैं कुछ भी कर सकता हूं. तुम्हारी जमीन नीलाम करवा दूंगा, अगर मेरे भाव से जमीन नहीं दोगे. वह बार बार जमीन खरीदने का दबाव डालता है और फ्री में जमीन मांगता है. हमले के चलते मेरे सिर में 8 टांके लगे है."

मनेंद्रगढ़ थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर अपराध दर्ज कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. शिकायत सही पाये जाने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात मनेंद्रगढ़ थाना प्रभारी ने कही है. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details