छत्तीसगढ़

chhattisgarh

प्रियंका गांधी और सीएम भूपेश आएंगे बस्तर

By

Published : Apr 10, 2023, 5:29 PM IST

ETV Bharat / videos

dantewada : दंतेश्वरी माता की कवासी लखमा ने की पूजा, आगामी कार्यक्रमों की दी जानकारी

दंतेवाड़ा :छत्तीसगढ़ के  उद्योग मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री कवासी लखमा एक दिवसीय प्रवास पर दंतेवाड़ा में थे. इस दौरान उन्होंने बस्तर में सीएम भूपेश के कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी.लखमा ने कहा कि छ्त्तीसगढ़ सरकार ने महिला स्वसहायता समूह, मितानिन, आंगनबाड़ी वर्कर और बेरोजगारों को भत्ता दिया है.जिसे देखने के लिए प्रियंका गांधी और सीएम भूपेश बस्तर आएंगे. इस कार्यक्रम में दिल्ली से ज्यादा लोग नहीं आएंगे.सिर्फ  छत्तीसगढ़ सरकार के मंत्री,विधायक, कार्यकर्ता और बस्तर की जनता ही शामिल होंगे.'' 

मंत्री कवासी लखमा ने यह भी बताया कि ''13 तारीख को प्रियंका गांधी जगदलपुर प्रवास पर रहेंगी. जिसको लेकर हम जिले में जाकर अपने कार्यकर्ताओं और जनप्रतिनिधियों से मिलकर उनकी समस्या को समझ और जान रहे हैं. ताकि समय पर ही उसका निराकरण किया जा सके और कोई विवाद की स्थिति ना बने.
 

कोरापुट सांसद सप्तगिरी शंकर उल्का ने इस दौरान कहा कि '' छत्तीसगढ़ में आगामी समय में चुनाव है.बस्तर में सत्ता और संगठन को लेकर मौजूदा स्थिति को जानने के लिए हमारी टीम आई है.जिसमें आने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाई जाएगी.''
 

दंतेश्वरी माता की कवासी लखमा ने की पूजा :इस दौरान कवासी लखमा ने मां दन्तेश्वरी मंदिर में पूजा अर्चना की. लखमा ने प्रदेशवासियों की सुख-समृद्धि और खुशहाली की कामना की. कवासी लखमा गामावाड़ा देवगुड़ी स्थल भी पहुंचे और देवगुड़ी में पूजा की. गामावाड़ा में ग्रामीणों ने उनका पारंपरिक स्वागत किया.

शासकीय योजनाओं की जानकारी ली : लखमा ने ग्रामीणों से चर्चा कर उनसे शासकीय योजनाओं के मिल रहे लाभ की जानकारी ली. कवासी लखमा के साथ सांसद कोरापुट सप्तगिरी शंकर उल्का, विधायक देवती महेंद्र कर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा, जिला पंचायत सदस्य सुलोचना कर्मा, खाद्य आयोग सदस्य विमल सुराना समेत कई कांग्रेस नेता भी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details