छत्तीसगढ़

chhattisgarh

वर्ल्ड कप में इंडिया की जीत के लिए हवन

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Nov 19, 2023, 3:15 PM IST

ETV Bharat / videos

वर्ल्ड कप में मुश्किल में टीम इंडिया, सरगुजा में भारत की जीत के लिए हो रहा हवन

सरगुजा: क्रिकेट वर्ल्ड कप में टीम इंडिया फाइनल मैच खेल रही है. इससे पहले सरगुजा में इंडिया के जीत के लिए हवन किया गया. दरअसल आज इंडिया का मुकाबला ऑस्ट्रेलिया से हो रहा है. दो दिग्गज टीम वर्ल्ड कप के फाइनल में जीत के लिए अपना बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं. पूरे देश की निगाहें वर्ल्ड कप फाइनल मैच पर है. सभी चाहते हैं कि इंडिया ही वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीते. इसलिए देश के कोने-कोने में पूजा-अर्चना की जा रही है. सरगुजा में भी हवन किया गया, सभी क्रिकेट प्रेमियों ने इंडिया की जीत के लिए प्रार्थना की. 

दरअसल, अम्बिकापुर शहर के सत्तीपारा में रानीसती मंदिर के पास स्थित छठ घाट पर युवाओं ने सुबह-सुबह हवन किया. हवन के दौरान इंडिया की जीत की प्रार्थना की गई. सभी के मन में एक ही आस है कि इंडिया वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीते. बता दें कि फाइनल मैच में इंडिया की टीम पहले बैटिंग कर रही है. ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को शुरुआती झटके दिए हैं. भारत के दो से ज्यादा खिलाड़ी आउट हो चुके हैं. ऐसे में टीम इंडिया के फैंस की धड़कनें बढ़ गई है. लोग भारत की जीत के लिए दुआ कर रहे हैं. 

भारत के पास तीसरी बार वर्ल्ड कप जीतने का मौका भारत के पास है. ऐसे में टीम इंडिया का हर प्रशंसक चाहता है कि भारत ये मैच जीते. अब देखना होगा कि मैच का नतीजा क्या होता है, कौन यह मैच जीतता है. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details