छत्तीसगढ़

chhattisgarh

chunnilal sahu targets Bhupesh government: बीजेपी सांसद चुन्नीलाल साहू ने भूपेश सरकार के बजट को बताया लॉलीपॉप

By

Published : Mar 10, 2023, 5:25 PM IST

सांसद चुन्नीलाल की पीसी

महासमुंद: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की भूपेश सरकार साल 2023-24 का बजट पेश कर चुकी है. जिसके बाद प्रदेशभर में भाजपा अब बजट को लेकर कैम्पेन चलाने में जुटी है. छत्तीसगढ़ भाजपा का हर नेता हर अपने अपने जिले में प्रेस कांफ्रेंस लेकर बजट 2023 पर राज्य सरकार को कोस रहे हैं. शुक्रवार को इसी कड़ी में महासमुंद लोकसभा क्षेत्र के सांसद चुन्नीलाल साहू ने प्रेस वार्ता की.

यह भी पढ़ें:  Bhupesh Baghel Delhi visit: सीएम भूपेश का दिल्ली दौरा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

चुन्नीलाल ने बजट पर उठाए सवाल: पत्रकारवार्ता के दौरान सांसद चुन्नीलाल साहू ने बजट को लेकर कई सवाल खड़े किये. उन्होंने इस बजट को चुनावी लॉलीपॉप बजट बताया और कहा कि "मृत्यु शैय्या पर लेटी सरकार का यह अंतिम बजट है. सरकार ने इस बजट को पेश कर जनता का विश्वास खो दिया. राज्य सरकार द्वारा विज्ञापन जारी करने का फैसला हास्यास्पद है. बजट में आधारभूत संरचना और विकास का अभाव है. राज्य सरकार ने बजट में फूड प्रोसेसिंग यूनिट स्थापित करने कोई प्रावधान नहीं दिया है. नशा के खिलाफ बजट में कोई व्यवस्था नहीं की है." महासमुंद सांसद चुन्नीलाल साहू, इंद्रजीत सिंह गोल्डी औरप्रदीप चन्द्राकर भी पीसी में मौजूद रहे.सांसद चुन्नीलाल साहू, इंद्रजीत सिंह गोल्डी औरप्रदीप चन्द्राकर भी पीसी में मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details