छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Chhattisgarh Beauties Shine : राष्ट्रीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट में छत्तीसगढ़ की हसीनाओं का जलवा, सुष्मिता आचार्य बनीं ब्यूटी विद ब्रेन

By

Published : Jun 13, 2023, 4:39 PM IST

राष्ट्रीय ब्यूटी कॉन्टेस्ट में छत्तीसगढ़ का लहराया परचम

रायगढ़ : देश की राजधानी दिल्ली में 3 जून 2023 को आयोजित मिसेज छत्तीसगढ़ नॉर्थ जोन एशिया इंडिया प्रतियोगिता हुई. इस प्रतियोगिता में रायगढ़ की प्रतिभागियों ने अपना परचम लहरा दिया. मिस कैटेगरी में सीमा कुजूर द्वितीय रनर अप रही. वहीं रीमा थवाईत प्रथम रनर अप रहीं. मिसेज कैटेगरी में अर्चना द्वितीय रनर अप रही, तो रेखा ने मिसेज फोटोजेनिक का खिताब अपने नाम किया. सुष्मिता आचार्य ने ब्यूटी विद द ब्रेन के ताज पर कब्जा जमा लिया. इसके पहले सुष्मिता ने, मिसेज छत्तीसगढ़ नॉर्थ जोन एशिया इंडिया 2023 की विजेता बन कर सबको हैरत में डाल दिया था. 

कितने प्रतिभागियों ने लिया था हिस्सा : आपको बता दें कि दोनों ही कैटेगरी में पूरे देश से कुल 35 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. कश्मीर से केरल और राजस्थान से लेकर सिक्किम तक के प्रतिभागियों ने इस स्पर्धा में भाग लिया था.इनके साथ छत्तीसगढ़ के प्रतिभागियों ने जमकर मुकाबला किया और छत्तीसगढ़ का नाम रोशन किया.इसमें भी सबसे खास बात यह रही है कि रायगढ़ से चयनित पांचों प्रतिभागियों ने दोनों कैटेगरी में अलग अलग खिताब अपने नाम किए. यह रायगढ़ के लिए बहुत गौरव की बात रही. निश्चित रूप से इसका श्रेय इन प्रतिभागियों की कड़ी मेहनत का जाता है. जिन्होंने डॉ स्नेहा चेतवानी के कुशल मार्गदर्शन में अपनी तैयारी की थी. रायगढ़ ने छत्तीसगढ़ का मान राष्ट्रीय स्तर पर बढ़ाया और छत्तीसगढ़िया सबले बढ़िया का नारा बुलंद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details