छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अंबिका सिंहदेव के खिलाफ कोरिया में छिड़ा घमासान

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 17, 2023, 8:57 PM IST

अंबिका सिंहदेव के खिलाफ रैली

कोरिया: कोरिया से पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव के खिलाफ रविवार को ब्राह्मण समाज ने रैली निकाली. इस दौरान ब्राह्मण समाज ने अंबिका सिंहदेव मुर्दाबाद के नारे लगाए. ये रैली क्षेत्र के प्रेमबाग से शुरू हुई और थाने में जाकर खत्म हुई. यहां ब्राह्मण समाज ने पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव के नाम थाने में ज्ञापन सौंपा.

अंबिका सिंहदेव के खिलाफ निकाली रैली: दरअसल, कोरिया से पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव के खिलाफ ब्राह्मण समाज के लोगों ने रैली निकाल कर विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही थाने में ज्ञापन देकर पूर्व विधायक पर मामला दर्ज करने की मांग की. बीते दिनों ब्राह्मण समाज के दो युवकों के साथ मारपीट का मामला सामने आया था. जिसके बाद पूर्व विधायक के व्यवहार से नाराज लोगों ने पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव के खिलाफ प्रेमाबाग से थाने तक रैली निकालकर प्रदर्शन किया. साथ ही नारेबाजी करते हुए कोरिया थाने पहुंचे. यहां उन्होंने अंबिका सिंहदेव के खिलाफ ज्ञापन देकर मामले में एफआईआर दर्ज करने की मांग की. ब्राह्मण समाज ने बैठक में अंबिका सिंहदेव के​ खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया. 

अंबिका सिंहदेव का बयान: इस पूरे मामले में पूर्व विधायक अंबिका सिंहदेव ने कहा है कि गाली गलौज और मारपीट नहीं की गई है. सोशल मीडिया पर अनाप-शनाप लिख रहा था, इसलिए उसे समझाइश दी गई है.

ये है पूरा मामला: क्षेत्र के ही किशन तिवारी नाम के युवक ने पूर्व विधायक पर कॉलर पकड़कर मारपीट करने का आरोप लगाया है. पूर्व विधायक पर ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी करने का भी आरोप लगाया गया है. पीड़ित किशन तिवारी को एनएसयूआई का निष्कासित कार्यकर्ता बताया जा रहा है. ये शख्स खुद फेसबुक पोस्ट के माध्यम से एनएसयूआई से नोटिस मिलने का जिक्र कर चुका है. फिलहाल पुलिस मामले में जांच करने की बात कह रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details