छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bhilai Crime news: भिलाई में लव सेक्स और धोखा, फीमेल सिंगर से रेप के बाद लवर फरार !

By

Published : Aug 12, 2023, 5:38 PM IST

स्मृति नगर थाना

भिलाई:भिलाई में एक महिला सिंगर से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. दरअसल, दुर्ग पुलिस लाइन में रहने वाले एक युवक ने युवती को प्रेमजाल में फंसाया. फिर स्मृति नगर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित चौहान टाउन में लाकर उससे शारीरिक संबंध बनाए. मामले में युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया गया है. आरोपी फरार है. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है.

आरोपी दुर्ग का रहने वाला है.पीड़िता एक आर्केस्ट्रा ग्रुप में सिंगर है. साल 2021 में पीड़िता और आरोपी के बीच जान-पहचान हुई. फिर दोनों में प्यार हो गया. इस बीच दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने.आरोपी ने युवती को चौहान टाउन में दोस्त के घर लाकर दुष्कर्म किया. युवती ने 11 अगस्त को स्मृतिनगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. आरोपी फरार है. फिलहाल आरोपी की तलाश जारी है.- देवा भारती, चौकी प्रभारी, स्मृति नगर  

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376, 2 (ड) के तहत शिकायत दर्ज कर लिया है. आरोपी की तलाश जारी है. केस दर्ज होने के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस का दावा है कि आरोपी को वह जल्द गिरफ्तार कर लेगी. छत्तीसगढ़ में महिला अपराध के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. इससे पहले भी दुर्ग के एक स्कूल में बच्ची से छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया गया था. 

ABOUT THE AUTHOR

...view details