छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 24, 2020, 10:18 AM IST

ETV Bharat / state

सूरजपुर: विद्युत सब स्टेशन के पास मिली खून से लथपथ लाश, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

सूरजपुर में पुलिस को खून से लथपथ एक लाश मिली है. पुलिस ने हत्या की आशंका जताते हुए डांच शुरू कर दी है. शव की पहचान हरीश राजवाड़े के रूप में हुई है.

murder in surajpur
सूरजपुर में हत्या

सूरजपुर: लटूरी पुलिस चौकी क्षेत्र में एक युवक की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. शव मिलने के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. मृतक का नाम हरीश राजवाड़े बताया जा रहा है, जो गजाधरपुर का रहने वाला है. पुलिस ने प्रथम दृष्टया इसे हत्या का मामला बताया है.

मंगलवार की सुबह करवा विद्युत सब स्टेशन के पास गांववालों को खून से लथपथ एक शव मिला था. गांववालों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामे के बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. शव की पहचान हरीश राजवाड़े के रूप में हुई है. पुलिस इस पूरे मामले की हत्या के एंगल से जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो पाएगा.

विद्युत सब स्टेशन के पास मिली लाश

पढ़ें: घर में मिली महिला पंचायत सचिव की लाश, पुलिस ने जताई हत्या की अशंका


छत्तीसगढ़ में हत्या की वारदात दिनोंदिन बढ़ती जा रही है. इससे पहले महासमुंद के पिलवापाली गांव में भी एक महिला की हत्या हुई है. गांव के तालाब में गांव की कार्तिकमती की लाश रस्सी से बंधी मिली थी. प्रथम दृष्टया पुलिस ने इसे हत्या का केस मानते हुए शक के आधार पर मृतका के बेटे मन्नू लाल पटेल से पूछताछ शुरू की थी. साक्ष्य के आधार पर पुलिस ने मन्नूलाल से कड़ाई से पूछताछ की, जिसके बाद उसने हत्या करने की बात कबूल कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details