छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: पानी मिलाकर दिया जा रहा पेट्रोल, लोगों में नाराजगी

सूरजपुर के एक पेट्रोल पंप से पेट्रोल की जगह पानी निकलने की शिकायत एक व्यक्ति ने की है. पेट्रोल पंप से पानी निकलता देख लोग नाराज हैं.

By

Published : Jun 30, 2020, 10:05 AM IST

Updated : Jun 30, 2020, 2:22 PM IST

water-came-out-from-a-petrol-pump-in-surajpur
पेट्रोल पंप से निकला पानी

सूरजपुर:पूरे देश में पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं. लोग हर दिन बढ़ते पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान हैं. ऐसे में मिलावटखोर भी बाज नहीं आ रहे हैं. सूरजपुर जिले के प्रतापपुर में पेट्रोल की कीमत पर लोगों को पानी बेचा जा रहा है. मामले का खुलासा उस वक्त हुआ, जब एक युवक बॉटल में पेट्रोल लेने पेट्रोल पंप पहुंचा. जब कर्मचारी ने बॉटल में पेट्रोल डाला, तो उसमें से पानी निकला. इसे देखने के बाद से ही पेट्रोल भरवाने आए लोगों का गुस्सा फूट पड़ा. सभी ने इसकी शिकायत की है.

पेट्रोल पंप से निकला पानी

छत्तीसगढ़ में आज स्थिर हैं पेट्रोल और डीजल के दाम, देखें लिस्ट

प्रतापपुर में एक पेट्रोल पंप में लोगों ने उस वक्त हंगामा मचाना शुरू कर दिया, जब पंप से पेट्रोल की जगह पानी निलकने लगा. मुनाफा कमाने के चक्कर में पेट्रोल पंप पर लोगों के साथ धोखाधड़ी की जा रही है. पेट्रोल भरवाने आए लोगों की गाड़ियों में मिलावटी पेट्रोल दिया जा रहा है. यहां पेट्रोल में पानी मिलाया जा रहा है. पानी की वजह से कई लोगों के वाहन भी खराब होने लगे हैं. सोमवार को एक युवक पेट्रोल लेने भारतीय पेट्रोल पंप पहुंचा, वहां उसने कर्मचारी से बोतल में पेट्रोल देने को कहा. जब कर्मचारी ने पेट्रोल दिया, तो उसका रंग पानी की तरह दिखने लगा. इसे देखकर वहां मौजूद बाकी लोग भी हैरान हो गए. जब पंप से निकले पेट्रोल की जांच की गई, तो उसमें पानी था. इससे नाराज लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस से की है.

पंप प्रबंधक ने कहा कि कोई शिकायत नहीं मिली

इस विषय में पेट्रोल पंप के प्रबंधक ने कहा कि पेट्रोल पंप से पानी निकलने की शिकायत अभी तक उन्हें नहीं मिली है. ऐसी कोई शिकायत आती है, तो पेट्रोल पंप पर जाकर उसकी जांच की जाएगी.

Last Updated : Jun 30, 2020, 2:22 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details