छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह का भूपेश सरकार पर हमला, कहा सरकार की सारी योजनाएं फेल

By

Published : Sep 3, 2020, 2:39 AM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने प्रदेश की भूपेश सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने राज्य सरकार पर गौठान में हो रही मवेशियों की मौत पर सरकार को आड़े हाथों लिया है. साथ ही सरकार की सभी योजनाओं को फेल बताया है.

Union Minister Renuka Singh
केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह

सूरजपुर: केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह अपने गृह ग्राम रामानुज नगर पहुंची हुई हैं. इस दौरान उन्होंने मीडिया से चर्चा करते हुए राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ की सरकार हर तरह से विफल नजर आ रही है. इस सरकार की कोई भी योजना कारगर साबित नहीं हो रही है. सरकार की सारी योजनाएं फेल है. ये सरकार पुरानी योजनाओं को तो पूरी कर नहीं पा रही है और नई योजना बना रही है. जोकि बिल्कुल फेल नजर आ रही है.

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह का बयान

प्रदेश में लगातार हो रही गौवंशों की मौत को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गौठान योजना बिल्कुल फेल है. रेणुका सिंह ने गौठानों में हो रही गौवंशों की मौत को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ सरकार इन सब घटनाओं को रोक नहीं पा रही है. इसको लेकर देशभर में सियासत भी तेज हो गई है.

गरियांबद: गौठान में अव्यवस्था मिली तो जनपद पंचायत CEO होंगे जिम्मेदार

छत्तीसगढ़ सरकार की योजनाएं फेल: रेणुका

रेणुका सिंह ने राज्य की भूपेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो गौठान बनाए जा रहे हैं उसमें गरीबों की जमीनों को लिया जा रहा है. उन्होंने कहा कि गरीब आदिवासी जो बरसों से उस जमीन पर काबिज हैं, उनको हटाकर उनके आशियाने उजाड़ कर वहां पर गौठान बनाया जा रहा है. उनका ये कहना है कि जो ग्रामीण उन जमीनों पर खेती किसानी करते आए हैं, उस जमीनों को उनसे छीना जा रहा है. यह सरकार अपनी योजनाओं को धरातल पर नहीं उतार पा रही है. जिसके कारण इनकी सारी योजनाएं फेल साबित हो रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details