छत्तीसगढ़

chhattisgarh

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर जताया शोक

By

Published : Sep 1, 2020, 7:41 PM IST

Updated : Sep 1, 2020, 8:10 PM IST

केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने प्रणब मुखर्जी को याद करते हुए इसे एक अपूरणीय क्षति बताया है.

Renuka Singh expressed grief over demise of former President Pranab Mukherjee
रेणुका सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर व्यक्त किया शोक

सूरजपुर: केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के मस्तिष्क में जमा रक्त का थक्का हटाने के लिए सर्जरी की गई थी, जिसके बाद से वह सेना के आर एंड आर (रिसर्च एंड रेफरल) अस्पताल में जीवन रक्षक प्रणाली पर थे. सर्जरी से पहले प्रणब मुखर्जी जांच में कोविड-19 से संक्रमित पाए गए थे. 84 वर्षीय मुखर्जी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी.

रेणुका सिंह ने पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन पर व्यक्त किया शोक

पढ़ें:जशपुर: गर्भवती को खाट पर लिटाकर पहुंचाया अस्पताल, लाचार सिस्टम की लचर व्यवस्था उजागर!

राज्यमंत्री रेणुका सिंह ने कहा कि प्रणब मुखर्जी का निधन कांग्रेस पार्टी ही नहीं देश के लिए एक अपूरणीय क्षति है. जिसकी भरपाई कभी नहीं की जा सकती है. वह एक ऐसे राजनेता थे. पार्टी से ऊपर उठकर सोच रखते थे. रेणुका सिंह ने प्रणब मुखर्जी को याद करते हुए कहा है कि उन्होंने देश हित में कई फैसले लिए हैं. इसलिए उन्हें याद किया जाता रहेगा. बता दें 26 जनवरी 2019 को प्रणब मुखर्जी को भारत रत्न से नवाजा गया था. रेणुका सिंह ने कहा कि उन्हें आज भी वो पल याद है. उन्होंने बताया कि वो खुद भी उस कार्यक्रम में मौजूद थीं.

Last Updated : Sep 1, 2020, 8:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details