छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

भाई को राखी बांधने जा रही बहन सड़क हादसे का शिकार, तीन लोगों की मौत

भाई को राखी बांधने जा रही बहन सड़क हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में महिला की दो मासूम बच्चियों और एक युवक की मौत हो गई. जबकी दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं.

By

Published : Aug 3, 2020, 10:18 PM IST

road accident in Surajpur
सूरजपुर में सड़क हादसा

सूरजपुर:रक्षाबंधन पर्व पर एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गईं. राखी बांधने जा रही एक महिला अपने बच्चे और पति के साथ भाई के घर जा रही थी. महिला भाई के घर पहुंच पाती, इससे पहले ही रास्ते में वो सड़क हादसे का शिकार हो गई, जिसमें उसकी दो बच्चियों की मौत हो गई.

महिला अपने पति, दो बेटे और एक बेटी के साथ बाइक पर अपने मायके भाइयों को राखी बांधने जा रही थी. इसी बीच रास्ते में सामने से तेज रफ्तार आ रही बाइक से उसकी उनकी बाइक की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. हादसे में दोनों मासूम बेटियों और दूसरे बाइक पर सवार एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि महिला का पति, और बेटा समेत दूसरी बाइक पर बैठा युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया.

कांकेर: बहन से राखी बंधवाने जा रहे 2 भाईयों की सड़क हादसे में मौत, गांव में पसरा मातम

भड़गांव-विश्रामपुर मार्ग पर हुआ हादसा

सूरजपुर जिले के भटगांव थाना क्षेत्र के नरकालू गांव निवासी राकेश अपनी पत्नी चंदा को लेकर मायके विश्रामपुर थाना क्षेत्र के कुरुवा गांव में भाइयों को राखी बांधने बाइक से रहे थे. साथ में 1 साल का बेटे के साथ ही 4 साल और 5 साल की बच्ची भी थी. भड़गांव-विश्रामपुर मार्ग पर स्थित राम नगर चौक के पास उसके सामने से तेज रफ्तार आ रही बाइक सवार से आमने-सामने जबरदस्त टक्कर हो गई.

बाइक के उड़े परखच्चे

सामने से आ रही बाइक में सोहागपुर गांव के रहने वाले बसंत सिंह और उसके पड़ोस का युवक जोगिंदर सिंह सवार थे. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि राकेश की दोनों बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि राकेश, उसकी पत्नी, बेटा और सामने से आ रही बाइक में सवार युवक घायल हो गए. हादसे में बाइक के परखच्चे उड़ गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. जहां उनका इलाज जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details