छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: दोस्त को बचाने कुएं में कुदा दोस्त, दोनों की मौत

भटगांव थाना इलाके में दो दोस्तों की मौत कुएं में गिरने से हुई है. पुलिस ने शव कुएं से बरामद कर लिया है. घटना बंशीपुर गांव की है. शिव और प्रेम अच्छे दोस्त थे. दोनों बंशीपुर गांव में रहते थे. दोनों दोस्तों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है.

By

Published : Mar 12, 2021, 5:42 PM IST

Updated : Mar 12, 2021, 7:28 PM IST

Two friends died due to drowning in well at surajpur
दोस्त को बचाने कुएं में कुदा दोस्त

सूरजपुर: भटगांव थाना इलाके में दो दोस्तों की मौत कुएं में गिरने से हुई है. पुलिस ने शव कुएं से बरामद कर लिया है. घटना बंशीपुर गांव की है. शिव और प्रेम अच्छे दोस्त थे. दोनों बंशीपुर गांव में रहते थे. दोनों दोस्तों की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है. पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

दोस्त को बचाने कुएं में कुदा दोस्त

बंशीपुर गांव में गुरुवार रात दोनों युवक महाशिवरात्रि के आयोजन से लौटे थे. अधिक रात्रि होने के कारण शिव और प्रेम शिव के घर पर ही रुके थे. देर रात अचानक शिव कुएं की ओर गया और कुएं में ही गिर गया. उसके गिरने की आवाज सुनकर प्रेम भी मौके पर पहुंचा और बचाव के लिए अवाज लगाया. आवाज सुनकर शिव की मां मौके पर पहुंची. मौके पर कोहराम मच गया.

रायपुर: गृह मंत्री से मिले ट्रांस जेंडर समुदाय से सेलेक्टेड पुलिस आरक्षक

दोस्त को बचाने कुंए में कुदा प्रेम

दरे रात की घटना होने के कारण मौके पर कोई बचाव पर नहीं पहुंच सका. ऐसे में शिव को बचाने प्रेम ने कुएं में छलांग लगा दिया. लेकिन दोनों को तैरना नहीं आता था. घटना में दोनों युवकों की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कुएं से बाहर निकाला है. तैरना नहीं जानने के बावजूद कुएं में छलांग लगाने वाले प्रेम की कहानी पूरे गांव में फैल गई है.

Last Updated : Mar 12, 2021, 7:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details