छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 7, 2020, 9:39 PM IST

ETV Bharat / state

पेंडारी घाट पर छड़ों से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, बाल-बाल बचा ड्राइवर और हेल्पर

सूरजपुर में अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को गंभीर चोटें आई है.

Truck overturns at Pendari Ghat
पेंडारी घाट पर पलटा ट्रक

सूरजपुर : जिले में अंबिकापुर-बनारस मार्ग पर एक ट्रक हादसे का शिकार हो गया. यह हादसा पेंडारी घाट में हुआ. बताया जा रहा है कि ट्रक ड्राइवर पेंडारी घाट की चढ़ाई पर संतुलन खो बैठा जिसकी वजह से यह ट्रक खाई में जा गिरा. दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को गंभीर चोटें आई है. ट्रक में छड़ भरा हुआ था. मामला चंदवारा थाना क्षेत्र का है.

बताया जा रहा है कि पेंडारी घाट पर जैसे ट्रक पहुंचा अचानक गाय सामने आ गई, जिसे बचाते-बचाते ट्रक अनियंत्रित हो गया और पलट गया. ट्रक की चपेट में आने से गाय की मौके पर ही मौत हो गई. वही स्थानीय लोगों ने घायल ट्रक ड्राइवर और हेल्पर को अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज जारी है. फिलहाल उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है.

पढ़ें:-सूरजपुर: मजदूर के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद लाइवलीहुड कॉलेज क्वॉरेंटाइन सेंटर में तब्दील

2 साल से किया जा रहा है घाट को काटने का कम

बता दें अंबिकापुर-बनारस मार्ग के बीच प्रतापपुर विधानसभा अंतर्गत घाट पंडारी है, जिसकी ऊंचाई बहुत ज्यादा होने के कारण हमेशा यहां दुर्घटना होती रहती है. इस कारण प्रशासन की ओर पिछले 2 साल से लाखों की लागत लगाकर घाट के काट कम करने का काम किया जा रहा है.

पढ़ें:-सूरजपुर में 2 कोरोना पॉजिटिव मामले आए सामने, मरीजों को अंबिकापुर किया गया रेफर

बावजूद इसके आज तक घाट पंडारी का काम पूरा नहीं हो पाया, जिसके चलते रोजाना कई ट्रक अनियंत्रित होकर घाट के नीचे खाई में गिर जाते हैं. दुर्घटना में कई लोगों की जान भी जा चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details