छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Jun 8, 2021, 1:29 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 2:44 PM IST

ETV Bharat / state

सूरजपुर पुलिस विभाग ने नेचर क्लब को दिए 1 लाख रुपये

सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) ने जिले के नेचर क्लब (Nature Club) को 1 लाख रुपये दिए हैं. ये क्लब कोरोना मरीजों के परिजनों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध करा रहा है.

Surajpur Police Department gave 1 lakh rupees to Nature Club
नेचर क्लब को दिए 1 लाख रुपये

सूरजपुर:जिले के नेचर क्लब (Nature Club) को सूरजपुर पुलिस (Surajpur Police) ने 1 लाख रुपये की राशि दी है. ये क्लब 2 साल से लगातार हर दिन कोरोना मरीजों के परिजनों को निःशुल्क भोजन उपलब्ध करा रहा है. 4 लोगों की मदद से शुरू किए गए इस क्लब से लोग जुड़ते गए.

नेचर क्लब को दिए 1 लाख रुपये

इस दौरान सूरजपुर एसपी राजेश कुकरेजा(Surajpur SP Rajesh Kukreja) ने मीडिया से बात करते हुए बताया इस क्लब के कार्यों से काफी प्रेरित हैं. बहुत दिनों से उनकी यह मंशा थी कि वह इस नेचर क्लब (Nature Club Surajpur) को कुछ दान दें. उनके विभाग ने इस क्लब को 1 लाख की राशि दान के रूप में दी है. पुलिस विभाग के सहयोग के बाद नेचर क्लब के सदस्य काफी खुश हैं. उनका कहना है कि ऐसे लोग मदद के लिए आते रहेंगे, तो उनकी संस्था जरूरतमंदों की सेवा करती रहेगी.

Black fungus in Surajpur: सूरजपुर में ब्लैक फंगस का एक और मरीज मिला

क्लब के सदस्य ने बताया कि पिछले साल लॉकडाउन के दौरान बहुत से लोग जिला अस्पताल के पास घूम रहे थे. अस्पताल में भर्ती परिजनों को खाने के लिए काफी समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. उन्होंने ऐसे लोगों की मदद के लिए नेचर क्लब बनाया. चार लोगों ने मिलकर मरीज के परिजनों को खाना खिलाने का काम किया. तब से अब तक लगातार ये ग्रुप लगातार लोगों को मुफ्त खाना उपलब्ध करा रहा है. इस क्लब की जिले में काफी प्रशंसा हो रही है. क्लब के काम को देखते हुए पुलिस विभाग ने भी मदद के लिए राशि प्रदान की है.

Last Updated : Jun 8, 2021, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details