छत्तीसगढ़

chhattisgarh

लॉकडाउन बढ़ने के बाद से फिर सख्त हुआ सूरजपुर जिला प्रशासन

By

Published : Apr 16, 2020, 12:23 AM IST

लॉकडाउन की तारीख बढ़ने के बाद से सूरजपुर जिला प्रशासन एक बार फिर सख्त हो गया है. वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे लोगों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जा रही हैं.

surajpur lockdown news
सख्त हुआ सूरजपुर जिला प्रशासन

सूरजपुर: जिले में कोरोना संकट के तहत किए गए लॉकडाउन का पालान पूरे प्रदेश में सख्ती से किया जा रहा है. वहीं सूरजपुर में इसे लेकर सख्ती और बढ़ा दी गई. जिला प्रशासन लोगों को पूरी तरह से लॉकडाउन की हिदायत दी है. साथ ही नियमों का पालन नहीं करने वालों पर कार्रवाई करने की बात की है.

वहीं पीएम के संबोधन के बाद से जिले में बेवजह घूमने वालों पर कड़ी कार्रवाई के साथ ही चलानी कार्रवाई भी की जा रही है. इसका असर अब लोगों में भी देखने मिल रहा है. लोग घरों में रहकर लॉकडाउन का पालन कर रहे है. वहीं जरूरी काम होने पर ही घर से बाहर निकल रहे हैं. वहीं पड़ोसी जिला कोरबा में लगातार संक्रमित मिलने के बाद से लोगों में जागरूकता आई है. जिले के ज्यादातर लोग अभी घरों में ही रहना पसंद कर रहे हैं.

बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने 14 अप्रैल को देश की जनता को संबोधित करते हुए लॉकडाउन के तारीख को 3 मई तक बढ़ने की घोषण की थी. साथ ही लोगों को घरों में ही रहने की अपील की थी, जिसके बाद जिला पुलिस लॉकडाउन का पालन कराने के लिए सख्त हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details