छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कमलनाथ की इमरती देवी पर टिप्पणी से कांग्रेस की सोच का पता चलता है: रामसेवक पैकरा

By

Published : Oct 19, 2020, 10:12 PM IST

मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर इस समय सूबे में सियासी घमासान मचा हुआ है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी सियासत गरमा गई है. इस विषय में छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

former minister ramsevak paikra
पूर्व मंत्री रामसेवक पैकरा

सूरजपुर:मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव में दोनों राजनीतिक पार्टियां अपना पूरा दम-खम लगा रहीं हैं. राजनीतिक दलों के बीच जुबानी जंग भी जारी है.पूर्व सीएम कमलनाथ द्वारा मंत्री इमरती देवी पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर इस समय सूबे में सियासी घमासान मचा हुआ है. इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में भी सियासत गरमा गई है. कमलनाथ के टिप्पणी के बाद एमपी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने मौन सभा आयोजित कर विरोध किया. वहीं छत्तीसगढ़ के पूर्व गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने भी कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है.

रामसेवक पैकरा ने कहा कि मध्यप्रदेश हो या फिर छत्तीसगढ़ दोनों जगहों पर कांग्रेस महिलाओं का अपमान कर रही है. महिलाओं और अनुसूचित जाति के लोगों के खिलाफ कांग्रेस के नेता यही सोच और विचार रखते हैं. जबकि हमारे शास्त्रों में बताया गया है कि जहां नारियों का सम्मान होता है वहा देवता वास करते हैं. कमलनाथ को इसके लिए माफी मांगनी चाहिए नहीं तो बीजेपी उग्र प्रदर्शन करने को बाध्य होगी.

ईटीवी भारत से खास बातचीत में मंत्री इमरती देवी ने कहा कांग्रेस पार्टी और कमलनाथ दलित और गरीब लोगों की इज्जत करना नहीं जानते. वो दलित लोगों को घास-कूड़ा समझते हैं, कमलनाथ जब मुख्यमंत्री थे, तब मैं उनके ऑफिस में जाती थी तो वह खड़े हो जाते थे. कभी भी मैं उनके सामने कुर्सी पर बैठी नहीं हूं.

पढ़ें-इमरती देवी का पलटवार, दलितों को घास-कूड़ा समझते हैं कमलनाथ

मंत्री इमरती देवी ने आरोप लगाए है कि कमलनाथ इस तरह की अभद्र टिप्पणी कर रहे हैं, इससे ऐसा लगता है कि उनके घर में मां बेटी नहीं हैं. क्या उनसे भी इस तरीके से बात करते हैं. उन्होंने कहा इस बयान को लेकर अगर मेरी पार्टी ने उन पर मामला दर्ज नहीं कराया तो मैं धरने पर बैठूंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details