छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: मवेशियों को बूचड़खाना ले जा रहे थे तस्कर, पिकअप को छोड़ हुए फरार

प्रतापपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने 5 मवेशी के साथ एक पिकअप को जब्त किया है. सभी मवेशी अभी थाना परिसर रखे गए हैं. जिन्हें गौठान में भेजने की तैयारी की जा रही है. साथ ही तस्करों की तलाश की जा रही है.

By

Published : Sep 20, 2020, 10:59 PM IST

police-seize-animal-smuggling-pickup-vehicle-in-surjpur
मवेशियों को बूचड़खाना ले जा रही पिकअप को पुलिस ने पकड़ा

सूरजपुर:प्रतापपुर थाना क्षेत्र में पुलिस ने मवेशी तस्करी करने वाली पिकअप को जब्त किया है. आरोपी मालिक के साथ ड्राइवर भी फरार हो गया है. पुलिस आरोपियों की पतासाजी कर रही है. सभी मवेशी अभी थाना परिसर में है. जिन्हें गौठान में भेजने की तैयारी की जा रही है.

प्रतापपुर पुलिस अवैध कारोबार कर रहे लोगों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसी क्रम में कुछ मवेशियों को बूचड़खाना ले जा रही पिकअप को पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ा है.

पुलिस ने पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया

एसडीओपी राकेश पाटनवार और अन्य पुलिसकर्मी रात्रि गश्ती में थे. तभी सुबह 3 बजे मुखबिरों से सूचना मिली थी. दबगड़ी से एक पिकअप कुछ मवेशियों को लेकर जा रही है. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दबगड़ी चौक पर नाकाबंदी की, लेकिन पिकअप ड्राइवर पिकअप को एक तालाब के पास छोड़कर भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने पिकअप को अपने कब्जे में ले लिया है.

मवेशी तस्करी और हंगामा केस में 8 आरोपी गिरफ्तार, 100 से ज्यादा लोगों पर मामला दर्ज

पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही

पुलिस ने बताया कि पिकअप में 5 भैंसों को भरा गया था. फिलहाल आरोपियों की पतासाजी की जा रही है. इस दौरान प्रधान आरक्षक सन्तोष सिंह, बंटी सिंह, हरिश्चन्द्र दास, शोभनाथ, वाहन चालक जयप्रकाश पन्ना सक्रिय रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details