छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुरः पुलिस ने बच्चे की मौत का किया खुलासा, आरोपी गिरफ्तार

कोतवाली पुलिस ने 9 साल के बच्चे की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया है. बच्चे की हत्या के आरोप में एक मजदूर को गिरफ्तार किया है. सूरजपुर एसपी राजेश कुकरेजा ने सोमवार को हत्या का खुलासा किया. आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी घटना के दिन वह बच्चे के साथ अनैतिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. जिसका विरोध करने पर आरोपी ने बच्चे की हत्या कर दी थी.

By

Published : Mar 8, 2021, 10:23 PM IST

Police revealed the death of the child
पुलिस ने बच्चे की मौत का किया खुलासा

सूरजपुरः कोतवाली पुलिस ने 9 साल के बच्चे की मौत की गुत्थी को सुलझा लिया है. बच्चे की हत्या के आरोप में एक मजदूर को गिरफ्तार किया है. सूरजपुर एसपी राजेश कुकरेजा ने सोमवार को हत्या का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दो दिन पहले बच्चे की हत्या की गई थी. अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस ने बच्चे की मौत का किया खुलासा

झाड़ियों में मिली थी लाश

सूरजपुर नगर के वार्ड नंबर 1 में 5 मार्च को 9 साल के बच्चे की लाश मिली थी. झाड़ियों में संदिग्ध हालत में बच्चे की लाश मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दम घुटने से मौत की पुष्टि हुई. उसके बाद पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की. सूरजपुर, विश्रामपुर और जयनगर पुलिस की संयुक्त टीम जांच टीम बनाकर घटना की तफ्तीश की जा रही थी. पुलिस जांच में पता चला कि मृतक गोपाल वार्ड में अपने नाना के यहां 5 वर्षों से रह रहा था.

बिलासपुर: पैतृक संपत्ति विवाद में की गई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

हत्या का खुलासा

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 4 मार्च की शाम से ही बच्चा लापता था जिसकी सूचना 5 मार्च को सुबह कोतवाली थाने में दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस खोजबीन करने लगी. जांच में पता चला कि बच्चे के साथ निर्माणाधीन स्टेडियम के एक मजदूर को आखिरी बार देखा गया था. पुलिस ने आरोपी मजदूर रूपनारायण को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की. पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. आरोपी ने बताया है कि घटना के दिन वह बच्चे के साथ अनैतिक संबंध बनाने की कोशिश कर रहा था. जिसका विरोध करने पर उसने हत्या कर दी और लाश को झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी अपना जुर्म कबूल कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details