छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी, एक दंपति समेत 3 लोग गिरफ्तार

सूरजपुर में हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस मामले में एक दंपति समेत एक और शख्स को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Nov 21, 2020, 9:50 PM IST

Police arrested three people in Surajpur murder case
सूरजपुर में हत्या

सूरजपुर: बीते दिनों एक व्यक्ति की हत्या कर उसके शव को कुएं में ही फेंक दिया गया था. घटना के 3 दिन बाद आरोपी महिला का पति थाने पहुंचा और कुएं में शव होने की जानकारी पुलिस को दी. अब पुलिस ने इस मामले को सुलझा लिया है. जिसमें पुलिस ने दंपति सहित 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

सूरजपुर पुलिस ने सुलझाई मर्डर की गुत्थी

दरअसल तिलसिंवा गांव के भानु प्रताप राजवाड़े ने 18 अक्टूबर को थाने पहुंचकर अपने घर के कुंए में शव होने की सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया. लेकिन शव की पहचान नहीं हो पा रही थी. जिसके बाद पुलिस ने सोशल मीडिया में मृतक की फोटो वायरल की. इसके बाद मृतक की शिनाख्त कृष्णापुर निवासी शंकर सोनवानी के रूप में हुई.

भानुप्रताप की पत्नी से हुई थी आखिरी बार बात

पुलिस को शंकर के शव के साथ कपड़े में एक मोबाइल फोन भी मिला था. उसकी कॉल डिटेल से पता चला कि शंकर की आखिरी बार भानुप्रताप की पत्नी हेमा से बात हुई थी. पुलिस ने हेमा की कॉल डिटेल चेक की तो उसमें अंतिम बार किसी संजय रवि के साथ बात होने की जानकारी सामने आई. इसके बाद पुलिस ने दोनों संदिग्धों को हिरासत में लिया. वही पोस्टमार्टम में भी शंकर की हत्या किए जाने की बात सामने आई.

पढ़ें:रायपुर: हत्या के प्रयास के आरोप में चार बदमाश गिरफ्तार, 2 नाबालिग भी शामिल

डंडे से किया वार

पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो संजय ने बताया कि उसने 15 अक्टूबर को शंकर के साथ रात करीब 12 बजे तक शराब पी थी. इसके बाद दोनों हेमा राजवाड़े के घर गए. वहां हेमा और उसके पति भानुप्रताप के साथ बैठकर चारों ने शराब पी. आरोप है कि नशे की हालत में जयशंकर बाड़ी की ओर गया तो भानुप्रताप ने उसके सिर पर डंडे से वार किया. जिससे बेहोश होकर वह गिर पड़ा. इसके बाद तीनों ने शंकर को उठाकर कुएं में फेंक दिया.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश

पुलिस को गुमराह करने के लिए भानुप्रताप घटना के 3 दिन बाद पुलिस के पास पहुंचा. भानुप्रताप ने पुलिस को सूचना दी कि उसके घर के कुएं में शव पड़ा है. वहीं घटना के बाद भी आरोपी संजय और हेमा के बीच मोबाइल पर कई बार बातचीत हुई थी. बताया जा रहा है कि संजय भी हेमा से प्रेम करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details