छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: हत्यारा गिरफ्तार, 24 घंटे में पुलिस को मिली सफलता

By

Published : May 8, 2020, 12:02 AM IST

सूरजपुर के डेडरी ग्राम पंचायत में एक युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Police arrested the accused of murder within 24 hours
आरोपी

सूरजपुर:ग्राम पंचायत डेडरी में एक 30 वर्षीय युवक की हत्या के आरोपी को पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया. आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. युवक की हत्या के बाद उसके घर के पास पड़ा हुआ डंडा खून से सना हुआ था. लाश पर जगह-जगह चोट के निशान थे.

मृतक के सिर पर भी भारी हथियार से चोट के गहरे निशान थे. सूचना मिलने पर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत डेडरी निवासी संतलाल सारथी बुधवार की रात बिना बताए घर से बाहर गया था. जब वो देर तक नहीं लौटा, तब परिजनों ने उसकी तलाश की. घर से लगे खेत में रामचन्द्र का शव औंधे मुंह गिरा मिला. जिसके बाद युवक की हत्या की खबर गांव में सनसनी की तरह फैल गई. जांच के दौरान पुलिस टीम को जानकारी मिली कि घटना के दिन से धरमजीत उर्फ चितभूल सारथी गांव में नहीं दिख रहा है. पुलिस टीम ने संदेह के आधार पर धरमजीत की तलाश कर उसे ग्राम भदवाही, थाना उदयपुर से उसके रिश्तेदार के यहां से गिरफ्तार कर लिया.

रायपुर: ट्रक के साथ रोजगार पर लगा ब्रेक, ड्राइवर और खलासी परेशान

आरोपी ने कबूला अपना जुर्म

पूछताछ में धरमजीत ने संतलाल की हत्या करने के आरोप को कबूल लिया है. उसने बताया कि घटना के दिन रात को करीब 7-8 बजे संतलाल इसके पास आया था और पैसे की मांग कर रहा था. पैसे नहीं देने पर संतलाल अपने साथ लाए हुए डंडे से उसे मारने लगा. जिसके बाद धरमजीत ने डंडा छीनकर संतलाल के सिर पर उससे कई वार किए और खून बहता देखकर डर के कारण वहां से भाग गया.

रायपुर: ट्रक के साथ रोजगार पर लगा ब्रेक, ड्राइवर और खलासी परेशान

आरोपी को भेजा गया जेल

धर्मजीत उर्फ चितभूल को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details