छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: मामूली विवाद में दोस्त ने ली दोस्त की जान

शहर के जयनगर इलाके में दोस्त को हथौड़े से हमला कर मौत के घाट उतारने वाले आरोपी को पुलिस ने अंबिकापुर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Jul 6, 2019, 12:04 PM IST

Updated : Jul 6, 2019, 12:25 PM IST

आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूरजपुर: जयनगर पुलिस ने बीते दिनों हुई एक अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा ली है. मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुबातिक आरोपी ने मामूली सी बात को लेकर अपने दोस्त पर हथौड़े से हमला कर दिया था, जिसमें उसके दोस्त की मौत हो गई थी. पुलिस ने आरोपी के पास से वारदात में उपयोग किये गए हथौड़े को बरामद कर लिया है.

वीडियो

3 जुलाई को जयनगर पुलिस को सूचना मिली थी कि भगवानपुर खुर्द में एक युवक का शव पड़ा हुआ है, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की, जिसमें पता चला की युवक का नाम महेंद्र राजवाड़े है, जो एक निजी कंपनी में काम करता है. उस वक्त पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

आरोपी अंबिकापुर से गिरफ्तार

पुलिस ने पहले शक के आधार पर एक युवक को अंबिकापुर से गिरफ्तार किया था. जिससे सख्ती से पूछताछ करने पर आरोपी ने हत्या की वारदात को अंजाम देने की बात को स्वीकार किया है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में आरोपी ने बताया दो जुलाई की रात दोनों ने शराब पी थी, जिसके बाद किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हो गया. दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी ने घर में रखे हथौड़े से अपने दोस्त के सिर पर हमला कर दिया और वारदात के बाद मौके से फरार हो गया.

पढ़ें: बालोद : हत्या का आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार, मामूली विवाद में किया मर्डर

जेल पहुंचा आरोपी
फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास हत्या में उपयोग किए गए हथौड़े के साथ चोरी का मोबाइल और टीवी बरामद किया गया है. आरोपी को जेल भेज दिया गया है.

Last Updated : Jul 6, 2019, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details