छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: पुलिस ने चोरी के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार, घरों को बनाते थे निशाना

सुरजपुर इलाके में चोरी घटनाओं को रोकने की दिशा में पुलिस को कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से चोरी का सामान भी बरामद किया गया है.

By

Published : Nov 11, 2020, 9:10 PM IST

Police arrested 3 accused of theft
पुलिस ने चोरी के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

सूरजपुर: जिले मे चोरी की घटनाएं बढ़ गई है. ऐसे में पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई तेज कर दी है. चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले 3 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों में राहुल साहु, राजकुमार सिंह और सन्नी पासवान शामिल हैं. इनके पास से 77 हजार रूपए और चोरी के सामान भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल पुलिस तीनों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

पढ़ें:मरवाही उपचुनाव: केके ध्रुव की जीत के बाद कांग्रेस में जश्न, भाजपा ने सत्ता का दुरुपयोग बताया

सूरजपुर नगर पालिका इलाके में चोरों ने बड़ी घटनाओं को अंजाम दिया था. करीब एक हफ्ते के अंदर 3 लोगों के घरों पर चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया. यहां से चोरों ने लाखों रूपए के घरेलू समान पर अपना हाथ साफ किया था. जिसके बाद पुलिस की कार्रवाई पर सवाल खड़े होने लगे थे. आनन-फानन में पुलिस ने जांच कर 3 चोरों को गिरफ्तार किया है.

पढ़ें:छत्तीसगढ़ से झारखंड मवेशियों की तस्करी विफल, 2 आरोपी गिरफ्तार, 9 मवेशी बरामद

आरोपियों ने कबूल किया जुर्म

सूरजपुर नगर पालिका मे लगातार हो रही चोरी को लेकर पुलिस पेट्रोलिंग सख्त हो गई थी. स्थानिय जनप्रतिनिधियों का दबाव भी पुलिस पर था. पुलिस ने मुखबीर की सूचना के आधार पर 3 संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की थी. तीनों आरोपियों ने चोरी की घटना को अंजाम देने की बात मान ली है. फिलहाल कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details