छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

पार्षद ने कोरोना के प्रति लोगों को किया जागरूक,वार्ड में बांटा मास्क,सैनेटाईजर और राशन

विश्रामपुर नगर पंचायत के 12 नंबर. वार्ड के निर्दलीय पार्षद संजीत यादव ने वार्डवासियों को मास्क, सेनेटाईजर और साबुन का वितरण किया. इस दौरान उन्होंने असहाय और गरीबों में राशन भी बांटा.

By

Published : Apr 1, 2020, 10:59 PM IST

पार्षद ने बांटे राहत सामाग्री
पार्षद ने बांटे राहत सामाग्री

सूरजपुर: कोरोना वायरस को लेकर जिला प्रसाशन और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग लोगों को लगातार जागरूक कर रहा है. वहीं सरकार ने कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन कर रखा है. ऐसे में जरूरतमंद और गरीब तबके के लोगों को थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, उनकी मदद के लिए दानवीर राशन सहित अन्‍य खाद्य सामग्री बांट रहे हैं.

बता दें कि विश्रामपुर नगर पंचायत के 12 नंबर. वार्ड के निर्दलीय पार्षद संजीत यादव ने पूरी तंमयता से कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में खुद को झोंक दिया है. उन्होंने अपने वार्ड सहित नगर पंचायत के विभिन्न वार्डों जाकर वार्डवासियों को जागरुक करने के साथ ही मास्क, सैनीटाइजर और साबुन का वितरण किया. उन्होंने कहा कि बीमारी गरीबी-अमीरी देख कर नहीं आती है. वहीं समाज का उच्च वर्ग जागरुक होगा तभी निचले तबके में भी जागरुकता आएगी.

वहीं जिन लोगों को लॉकडाउन के कारण काम बंद होने की वजह से दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे लोगों को पार्षद के माध्यम से राशन भी उपलब्ध कराया जा रहा है. साथ ही, उन्होंने लोगों से अपील किया की वे लॉकडाउन का पालन करें और घर में स्वास्थ और सुरक्षित रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details