छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर में बढ़ते कोरोना संक्रमण के बीच संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े की अपील

संसदीय सचिव और भटगांव विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने लोगों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की है. उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने और घर पर ही रहने की अपील भी की है.

By

Published : Apr 18, 2021, 8:44 PM IST

parasnath-rajwade-appeals-to people
संसदीय सचिव ने की अपील

सूरजपुर: जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर 26 अप्रैल तक लाकडाउन लगा दिया गया है. ऐसे में जिले के सभी धार्मिक स्थलो पर भी श्रद्धालुओं के आने पर रोक लगा दी गई है.

संसदीय सचिव ने की अपील

जिले में कोरोना संक्रमण मरीजों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ता जा रहा है. ऐसे में संसदीय सचिव और भटगांव विधानसभा के विधायक पारसनाथ राजवाड़े ने जिलेवासियों को नवरात्र के शुभकामनाओं के साथ कोविड नियमों और लाकडाउन के नियमों का पालन करने की अपील की है. संसदीय सचिव ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि कोरोना का आंकड़ा जिले में बढ़ता जा रहा है. जिसकी रोकथाम के लिए लॉकडाउन के नियमों का पालन करना बेहद जरूरी है.

कुरुद विधायक अजय चंद्राकर ने विधायक निधि से दी 20 लाख की सहायता राशि

वैक्सीनेशन के लिए जागरूक करने की अपील

संसदीय सचिव ने वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक होने के साथ भ्रामक खबरों से दूर रहने की भी अपील की है. सूरजपुर जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण के रोकथाम और लोगों को जागरूक करने के लिए जनप्रतिनिधि सोशल मीडिया के जरिए लगातार लोगों को अपील कर रहे हैं. ऐसे में पारसनाथ राजवाड़े ने भी लोगों से अपील की है और मास्क लगाने समेत कोविड-19 नियमों के पालन करने की गुहार लगाई है.

विधायक मद से दी सहायता राशि

संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े ने जिला प्रशासन को कोरोना संक्रमण के रोकथाम के लिए विधायक मद से 2 लाख रुपए देने की जिला प्रशासन को अनुशंसा की है. साथ ही चैत्र नवरात्र में सभी लोगो को घरों पर ही पूजा-अर्चना करने की अपील की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details