छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम में संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव होंगी मुख्य अतिथि

By

Published : Aug 14, 2020, 5:42 AM IST

सूरजपुर के स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव शामिल होंगी. ध्वजारोहण संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े करेंगे.

parliamentary-secretary-ambika-singhdeo
संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव होंगी मुख्य अतिथि

सूरजपुर: स्वतंत्रता दिवस का जिला स्तरीय आयोजन सूरजपुर के स्टेडियम ग्राउंड में आयोजित होगा. यहां मुख्य अतिथि के तौर पर संसदीय सचिव अंबिका सिंहदेव शामिल होंगी. ध्वजारोहण संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े करेंगे. संबंध में राज्य शासन ने दिशा निर्देश जारी किए हैं. दिशा निर्देशों के अनुसार कार्यक्रम सोशल डिस्टेंसिंग के साथ आयोजित किए जाएंगे. समारोह में कोरोना वॉरियर्स डॉक्टर, पुलिस, स्वास्थ्य और स्वच्छता कर्मियों को सम्मानित किया जाएगा.

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम को लेकर जानकारी

पढ़ें:Exclusive: बिलासपुर नगर निगम के मेयर रामशरण यादव से खास बात

दरअसल, कोरोना वायरस संक्रमण के दौर को देखते हुए इस बार कार्यक्रमों को संक्षिप्त किया गया है. जिला प्रशासन के स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के संबंध में राज्य सरकार ने दिशा निर्देश जारी किए हैं. आयोजन सूरजपुर में स्थानीय स्टेडियम ग्राउंड में होगा. संसदीय सचिव पारसनाथ राजवाड़े ध्वजारोहण करेंगे. जिसके तत्काल बाद राष्ट्रगान होगा. पुलिस और अर्धसैनिक बालों की टुकड़ियां सलामी देंगी. जिसके बाद संसदीय सचिव जनता के नाम मुख्यमंत्री का संदेश पढ़ेंगे. कार्यक्रम में आने वाले सभी लोगों को मास्क पहनना और समाजिक दूरी का पालन करना अनिवार्य होगा. आयोजन में सांस्कृतिक कार्यक्रम नहीं रखा गया है.

पढ़ें:रायपुर: जिला अस्पताल के बाहर एंबुलेंस में गर्भवती महिला ने इलाज के अभाव में तोड़ा दम

ABOUT THE AUTHOR

...view details