छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

लव ट्रायंगल बना था सूरज की मौत की वजह, दोस्त ने ही ली थी जान

अंधे कत्ल की गुत्थी का पुलिस ने किया खुलासा. मृतक का दोस्त ही निकला हत्या का आरोपी.

By

Published : May 21, 2019, 11:29 PM IST

पुलिस गिरफ्त में आरोपी

सूरजपुर: हत्या की वजह प्रेम संबंध बताई जा रही है. पिछले दिनों रामानुज नगर के ग्राम दौना में कुएं के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिला था. काफी प्रयास के बाद जब शव की शिनाख्त नहीं हुई तो, पुलिस ने सोशल मीडिया के जरिए शिनाख्त की कोशिश की.

अंधे कत्ल का खुलासा


पुलिस ने किया अंतिम संस्कार
शिनाख्त नहीं होने से शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया. इसी बीच पुलिस मृतक की शिनाख्त सूरज चंद के तौर पर करने में सफल रही, जिसके बाद शव को कब्र से बाहर निकालकर उसके पिता को सुपुर्द किया गया.


प्रेम संबंध बना हत्या की वजह
पुलिस की जांच में हत्या की वजह प्रेम संबंध निकलकर सामने आई. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हरीश राठौर ने बताया कि 'मृतक सूरजचंद यादव और उसका दोस्त बलविंदर सिंह का एक ही युवती के साथ प्रेम संबंध था. युवती अलग अलग समय पर दोनों दोस्तों से बात करती थी.


दोस्त ने दिया कुएं में धक्का
एक रोज दोनों दोस्त शादी समारोह में शामिल होने गए थे और इसी दौरान सूरज बलविंदर से मोबाइल फोन से बात कर रहे थे. गए हुए थे और वहीं से दोनों दोस्त एक ही मोबाइल फोन से युवती से बात करते थे. एक इसी से नाराज होकर बलविंदर सिंह ने दोस्त सूरज के साथ मारपीट की और उसे कुएं में धक्का दे दिया, जिससे उसकी मौत हो गई.


आरोपी को भेजा गया जेल
पुलिस ने घटना स्थल निरीक्षण कर सबूत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी बलविंदर को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details