छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: विधवा मां ने प्रेमी के साथ मिलकर की थी बेटे की हत्या, एक साल बाद सुलझी मर्डर मिस्ट्री

एक साल पहले हुई युवक की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस ने मृतक की मां और प्रेमी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया.

By

Published : Jul 2, 2020, 12:48 PM IST

mother murdered her son
हत्या के आरोपी गिरफ्तार

सूरजपुर:झिलमिली थाना क्षेत्र के कोटा में 1 साल पहले हुए युवक के अंधे कत्ल की गुत्थी पुलिस ने आखिरकार सुलझा ली है. पुलिस ने हत्या के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया.

पुलिस ने मां और उसके प्रेमी को किया गिरफ्तार

24 जून 2019 को मृतक प्रदीप कुशवाहा की लाश पड़ोसी की बाड़ी में मिली थी. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद युवक का गला दबाकर हत्या होने की पुष्टि हुई थी. सूचना मिलने पर पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी और पूरे एक साल बीतने के बाद पुलिस को मृतक की विधवा मां राम बाई और उसके प्रेमी विजय नारायण पर शक हुआ, जिसके बाद पुलिस ने दोनों से सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

पढ़ें- जशपुर: नौकरी का झांसा देकर हजारों की ठगी करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार


रस्सी से गला घोंटकर अपने ही बेटे का किया कत्ल

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक ने बताया कि, जब प्रदीप छोटा था, उसी दौरान उसके पिता की मौत हो गई थी, जिसके बाद उसने चाचा के घर पर अपना बचपन गुजारा, बड़े होने पर वह अपनी मां से मिलने उसके पास आता-जाता रहता था. हत्या की रात भी वह अपने मां के पास आया हुआ था, इसी दौरान उसने मां और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था, जहां विवाद होने पर सगी मां और उसके आशिक ने रस्सी से गला घोंटकर युवक की हत्या कर दी और शव को बाड़ी में फेंक दिया.

पढ़ें- 6 साल पुराने हत्या के मामले की गुत्थी सुलझी, परिजनों ने ही दी थी सुपारी


पुलिस ने किया गिरफ्तार

1 साल की जांच के बाद आखिरकार पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी महिला और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details