छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

रामानुजनगर और चंदौरा थाना सील, 6 से ज्यादा पुलिसकर्मी मिले कोरोना संक्रमित

चंदौरा थाना और रामानुजनगर थाना में 6 से ज्यादा जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं. दोनों ही थानों को सील कर दिया गया है.सूरजपुर पुलिस अधीक्षक ने रामानुजनगर और चंदौरा थाना को अस्थाई रूप से दूसरे भवन में संचालित करने के आदेश दिए हैं.

By

Published : Sep 30, 2020, 2:10 AM IST

Updated : Sep 30, 2020, 3:51 AM IST

policemen found corona positive in surajpu
कोरोना का कहर

सूरजपुर: कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों ने स्वास्थ्य विभाग की नींद उड़ा रखी है. वहीं कोरोना वॉरियर्स की भूमिका निभा रहे पुलिसकर्मी भी कोरोना की चपेट में है. जिले में कोरोना संक्रमित पुलिसकर्मियों के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं. चंदौरा थाना और रामानुजनगर थाना में 6 से ज्यादा जवान कोरोना संक्रमित मिले हैं. दोनों ही थानों को सील कर दिया गया है. थाने को सैनिटाइज किया जा रहा है.

कोरोना का कोहराम

सूरजपुर पुलिस अधीक्षक ने रामानुजनगर और चंदौरा थाना को अस्थाई रूप से दूसरे भवन में संचालित करने के आदेश दिए हैं. चंदौरा थाने का संचालन स्थानीय स्कूल भवन में किया जा रहा है. वहीं रामानुजनगर थाना का संचालन स्थानीय छात्रावास में किया जा रहा है. थाना भवन को सैनिटाइज करने और पूरे स्टाफ को क्वॉरेंटाइन रहने के निर्देश जारी किए गए हैं. फिलहाल जिले में एक अक्टूबर तक टोटल लॉकडाउन घोषित किया गया है.

पढ़ें-SPECIAL: कोरोना संकट और लॉकडाउन से रेलवे पार्किंग वीरान, ठेकेदार और कर्मचारियों को भारी नुकसान

छत्तीसगढ़ में लगातार बढ़ रहे केस

छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कुल 2,197 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. इसके साथ ही प्रदेश में कुल मरीजों की संख्या 1,10,655 हो गई है. एक्टिव केस की अगर बात करें, तो प्रदेशभर में इस समय तक 31 हजार 225 मरीजों का इलाज जारी है. मंगलवार को प्रदेश में कोरोना संक्रमित 14 मरीजों की मौत हो गई. अब तक कुल 916 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Sep 30, 2020, 3:51 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details