छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुरः आंधी-तूफान बारिश से भारी नुकसान, उजड़े कई आशियाने

सूरजपुर में बीती रात आंधी-तूफान के साथ हुई बारिश ने कई लोगों के सिर से छत ही छीन ली है. इस आफत भरी बारिश के कारण कई लोग बेघर हो गए हैं. जबकि कई लोगों के घरों के सीट और छप्पर ही उखड़ गए हैं.

By

Published : May 9, 2020, 1:13 PM IST

Updated : May 9, 2020, 1:19 PM IST

Many people lost their house due to heavy storm and rain in surajpur
बारिश ने छिना आशियाना

सूरजपुर :जिले में बीती रात तेज आंधी-तूफान के साथ जमकर बारिश हुई है. साथ ही ओले भी पड़े हैं. जबकि आंधी-तूफान के कारण कई लोगों के घर उजड़ गए हैं.

बारिश ने छीना आशियाना

दरअसल सूरजपुर जिले में बीती रात तेज आंधी-तूफान के साथ बारिश होने से कई लोगों के आशियाने उजड़ गए. वहीं कन्द्री गांव में रहने वाले एक दुकानदार ने बताया कि वे अपने दुकान में बैठे थे, तभी अचानक तेज आंधी-तूफान के साथ ओले गिरने लगे, जिससे उसके घर का छप्पर टूट गया. दुकानदार ने आगे बताया कि आंधी-तूफान के कारण वो दुकान में ही फंस गया था, जिसके बाद उसने दुकान में ही इधर-उधर छिपकर अपनी जान बचाई. आंधी-तूफान के कारण उसके दुकान का सामान पूरी तरह तहस-नहस हो गया है.

तेज आंधी-तूफान से टूटे छप्पर

पढ़ें: बिलासपुरः आंधी-तूफान के साथ बारिश ने मचाई तबाही, हुआ भारी नुकसा

बता दें कि गांव के सरपंच के घर का सीट भी उखड़ गया है. यही नहीं गांव के लगभग 6 से ज्यादा घरों के छप्पर टूट गए हैं. वहीं कई लोगों के घर पूरी तरह तहस-नहस हो गए हैं. वहीं सरपंच आला अधिकारियों से बात कर रहे हैं. साथ ही उच्च अधिकारियों से बेघर हुए लोगों को घर दिलाने और मुआवजे की राशि दिलाने की मांग कर रहे हैं.

Last Updated : May 9, 2020, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details