छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

एमपी की सीमा से सटे रसकगंडा जलप्रपात में युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीण और मछुआरों ने जब युवती की लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी. फिलहाल पुलिस ने शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

By

Published : May 31, 2019, 1:14 PM IST

अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती की लाश

सूरजपुर: जिले के अंतिम छोर पर एमपी की सीमा से सटे रसकगंडा जलप्रपात में युवती की अर्धनग्न अवस्था में लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. ग्रामीण और मछुआरों ने जब युवती की लाश देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकलवाया.

अर्धनग्न अवस्था में मिली युवती की लाश

जलप्रपात में मिली युवती की नग्न लाश
दरअसल जिले के सीमावर्ती चांदनी बिहारपुर से सटे रकसगंडा जलप्रपात से करीब 150 फिट गहरी खाई में अर्धनग्न अवस्था में युवती की लाश ग्रामीण और मछुआरों ने देखी जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लाश का पंचनामा किया. पुलिस आशंका जता रही है कि रेप कर युवती की हत्या कर दी गई है.

शरीर में कई जगह चोट के निशान
मामले में जब पुलिस अधिकारी डीके सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि युवती की लाश अर्धनग्न अवस्था में औंधे मुंह पड़ी हुई थी. साथ ही मृतिका के शरीर में जगह-जगह चोट के निशान भी हैं. इससे युवती के साथ बलात्कार के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने शव निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details