छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर: खंडवा में प्रेमिका की कत्ल के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

By

Published : Dec 28, 2020, 5:24 PM IST

सूरजपुर के खंडवा इलाके में 3 दिन पहले महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली थी. लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई थी. पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा ने वारदात को गंभीरता से लिया. 3 दिन बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. प्रेमी ने अपने प्रेमिका को नशे की हालत में मार डाला था.

lover-arrested-for-killing-girlfriend-in-khandwa-area-in-surajpur
खंडवा में प्रेमिका की कत्ल के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

सूरजपुर: 25 दिसंबर को खंडवा पुलिस चौकी क्षेत्र में एक महिला की हत्या कर दी गई थी. पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है. महिला की हत्या का आरोपी उसका प्रेमी निकला. पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

खंडवा में प्रेमिका की कत्ल के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

शक्कर कारखाना के पास खेत पर एक महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिली थी. मृतका मानपुर गांव की रहने वाली थी. 24 दिसंबर को गन्ना काटने के नाम से घर से निकली थी. 25 दिसंबर को अर्धनग्न हालत में लाश मिली. पुलिस ने बताया महिला का पंपापुर गांव के देव सिंह से 10 साल से प्रेम संबंध था. पुलिस ने प्रेमी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया.

पढ़ें: रायपुर: खरोरा पुलिस ने हत्या के आरोप में एक युवक को किया गिरफ्तार

प्रेमी ने कबूल किया अपना जुर्म

कत्ल के आरोप में प्रेमी गिरफ्तार

राजेश कुकरेजा ने बताया पूछताछ के दौरान देव सिंह ने अपना जुर्म कबूल किया. आरोपी ने बताया कि घटना के दिन शराब पीने के दौरान विवाद हो गया था. पिटाई के दौरान महिला की मौत हो गई. उसके लाश को खेत में छोड़कर भाग गया. हत्या को छुपाने के लिए महिला के कपड़ों को इधर-उधर फेंक दिया था.

पढ़ें: कवर्धा: महिला के घर में मिली युवक की लाश

कोर्ट ने आरोपी को भेजा जेल

कातिल ने बताया महिला एक दिन उसके घर आई थी. इसी बीच उसने कातिल के फोन में आए कॉल को रिसीव कर लिया था. फोन रिसीव करने को लेकर दोनों में विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ कि आरोपी ने अपनी प्रेमिका को पीट-पीटकर मार डाला. इस दौरान दोनों नशे की हालत में थे.आरोपी ने लाश को ठिकाना लगाने के लिए गन्ने के खेत पर फेंक दिया था. पुलिस ने पड़ताल में सब साफ कर दिया. आरोपी को कोर्ट ने जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details