छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुरः जनपद पंचायत अध्यक्ष ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

By

Published : Apr 6, 2020, 11:44 AM IST

Updated : Apr 6, 2020, 1:54 PM IST

सूरजपुर के नवनिर्वाचित जनपद पंचायत अध्यक्ष जगलाल सिंह ने लोगों से अपील की है कि वे जिला प्रशासन का सहयोग करें. साथ ही ग्रामीणों से मुलाकात कर लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश भी दी.

janpad-panchayat-president-appealed-to-people-to-stay-at-homes-in-surajpur
सूनी सड़कें

सूरजपुर: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सूरजपुर के नवनिर्वाचित जनपद पंचायत अध्यक्ष ने भी लोगों से अपील की है कि वे जिला प्रशासन का सहयोग करें. साथ ही प्रशासन की ओर से दिए गए मापदंडों के हिसाब से घर पर ही रह कर कोरोना से लड़ने में प्रशासन का सहयोग करें.

जनपद पंचायत अध्यक्ष ने लोगों से की घरों में रहने की अपील

वहीं कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव और रोकथाम के लिए सूरजपुर जनपद पंचायत अध्यक्ष जगलाल सिंह ने ग्रामीणों से मुलाकात कर लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की समझाइश दी. ऩसके साथ ही जरूरतमंदों को राहत सामग्री भी वितरण किया. बता दें कि केंद्र सरकार के आह्वान पर पूरे देश में 21 दिनों के लॉकडाउन के पालन कराने को प्रदेश सरकार पूरी तरह मुस्तैद है.

जनपद पंचायत अध्यक्ष ने की अपील

ग्रामीण स्वयं से आगे आकर लॉकडाउन के नियमों का पालन कर रहे हैं. इसके साथ ही ग्रामीणों ने गांव की सीमाओं पर भी नाकेबंदी कर दी है. ताकि बाहरी लोग गांव में प्रवेश न कर सकें. दूसरी ओर जनप्रतिनिधि भी ग्रामीणों से मुलाकात कर उनका हाल-चाल जान रहे हैं. जनपद अध्यक्ष ने लोगों से अपील करते हुए कहा है कि छत्तीसगढ़ शासन और प्रशासन के निर्देश का पालन करें और बहुत जरूरी और अति आवश्यक होने पर ही घर से बाहर निकलें ऐसा करके ही हम इस महामारी से जीतने में कामयाब हो सकते हैं.

Last Updated : Apr 6, 2020, 1:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details