छत्तीसगढ़

chhattisgarh

IAS थप्पड़ मामला: पीड़ित नाबालिग के पिता ने थाने में की शिकायत, रणबीर शर्मा पर FIR दर्ज करने की मांग

By

Published : May 23, 2021, 10:54 PM IST

सूरजपुर के पूर्व कलेक्टर रणबीर शर्मा की मुश्किलें बढ़ता जा रही हैं. तबादले के बाद पीड़ित नाबालिग के पिता ने रणबीर शर्मा के खिलाफ सूरजपुर कोतवाली थाने में शिकायत की है. पीड़ित के पिता कलेक्टर के खिलाफ FIR की मांग कर रहे हैं.

father-of-victim-minor-in-slap-case-complains-against-ias-ranbir-sharma-in-surajpur-police-station
सूरजपुर रणबीर शर्मा मामले में पीड़ित नाबालिग के पिता ने थाने में की शिकायत

सूरजपुर: पूर्व कलेक्टर रणवीर शर्मा के नाबालिग के पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. अब इस केस में नाबालिग बच्चे के पिता ने पूर्व कलेक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. पीड़ित के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पीड़ित के पिता इस केस में पूर्व कलेक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. इसके साथ ही आईएएस रणवीर शर्मा की मुसीबत बढ़ सकती है. आपको बता दें कि पेट्रोलिंग के दौरान कलेक्टर ने कई लोगों से बदसलूकी की थी. इसमें नाबालिग बच्चे के पिता ने अब रणवीर शर्मा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग की है.

नाबालिग के पिता ने दिया पुलिस में आवेदन

नाबालिग के पिता ने रविवार को सूरजपुर कोतवाली में लिखित आवेदन देते हुए कलेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. कलेक्टर की पिटाई से नाबालिग के एड़ी में सूजन आ गया है. इधर सीएम ने युवक को थप्पड़ जडऩे के मामले में तत्काल एक्शन लेते हुए कलेक्टर का ट्रांसफर कर दिया था. जबकि एसपी ने कोतवाली टीआई को लाइन अटैच कर दिया है.

पावर के नशे में सूरजपुर के कलेक्टर ने बीच सड़क पर बच्चों और महिलाओं से की बदसलूकी

कलेक्टर पर FIR की मांग

सूरजपुर जिले के मंडी रोड निवासी राजेश गुप्ता 52 वर्ष ने कोतवाली में रविवार को सूरजपुर कलेक्टर रणवीर शर्मा के खिलाफ शिकायत कर एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. उन्होंने बताया है कि 22 मई की दोपहर करीब 12 बजे उनका 13 वर्षीय पुत्र साहिल गुप्ता उसके लिए दवा लेने मेडिकल दुकान गया था. दवा लेकर वह घर लौट ही रहा था कि सूरजपुर नगर में लॉकडाउन नियम का पालन कराने निकले कलक्टर ने उसे रोक लिया. उससे पूछताछ की तो बताया कि वह पिता के लिए दवा लेने आया था. इस पर कलेक्टर ने कहा कि बेवजह घूम रहे हो और दवा का बहाना बना रहे हो.

पैरों में आई सूजन

जब उसके बेटे ने कहा कि नहीं सर वह झूठ नहीं बोल रहा है तो कलक्टर ने कहा कि वे कलेक्टर हैं और उनसे बहस कर रहे हो. इसके बाद उन्होंने अपने गार्ड के डंडे से उसकी पिटाई कर दी. पिटाई से पुत्र पैर की बांयी एड़ी में चोट आई है, इससे पैर सूज गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details