छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: पेंडारी घाट में ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत

रायगढ़ से लोहे का भारी एंगल लोड कर उत्तरप्रदेश के उन्नाव जा रहा ट्रक सुरजपुर में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें ड्राइवर की मौत हो गई.

By

Published : Jul 4, 2020, 10:35 AM IST

driver-dies-after-truck-overturns
ट्रक पलटने से ड्राइवर की मौत

सूरजपुर: जिले में दुर्घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. पेंडारी घाट हमेशा से ही दुर्घटनाओं के लिए सुर्खियों में रहता है. आए दिन यहां सड़क हादसे होते रहते हैं. शुक्रवार सुबह एक ट्रक अंधे मोड़ के पास खाई में जा गिरा, जिसमें ट्रक चालक नरेश गुप्ता की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं हेल्पर गौरव कुमार की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है.

ट्रक रायगढ़ से लोहे का भारी एंगल लोड कर जिला उन्नाव उत्तरप्रदेश जा रहा था. ड्राइवर की लापरवाही के कारण तेज रफ्तार ट्रक कंट्रोल नहीं हुआ और खाई में जा गिरा. हादसे में ट्रक में लोड लोहे के एंगल में ट्रक चालक और हेल्पर दब गए. जिसमें ट्रक चालक की मौके पर मौत हो गई और खलासी को गंभीर चोटें आई हैं. फिलहाल उसका इलाज चल रहा है. बता दें कि काफी मशक्कत के बाद JCB से ड्राइवर की लाश और खलासी को निकाला जा सका. सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र प्रतापपुर में घायल खलासी को इलाज के लिए भेज दिया गया है.

पढ़ें: कांकेर: BSF के 8 जवानों में कोरोना संक्रमण की पहचान, अब तक 30 जवान संक्रमित

प्रदेश में बढ़ी दुर्घटना

प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान हादसों में काफी कमी देखी गई थी, लेकिन अनलॉक वन के बाद से लगातार हादसों में इजाफा हो रहा है. रायगढ़, रायपुर, बिलासपुर, बेमेतरा में हादसे बढ़े हैं. कांकेर के पखांजूर में सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत हो गई थी. बिलासपुर से हैदराबाद जा रही बस और कार में जबरदस्त टक्कर हुई थी. इस हादसे में एक ही परिवार के 5 लोग घायल हो गए थे. वहीं 1 जुलाई को भी निजी कंपनी की एक बस कर्मचारियों को लेकर जाते हुए हादसे का शिकार हो गई थी. दरअसल रायगढ़ के कबीर चौक इलाके में बस चला रहे ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया था और उसकी मौत हो गई. इसकी वजह से बस हादसे का शिकार हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details