छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर बस स्टैंड पर नहीं है पेयजल की सुविधा

By

Published : Mar 27, 2021, 9:12 PM IST

सूरजपुर में गर्मी के महीने में पानी की समस्या आ खड़ी हुई है. बस स्टैंड में पानी की सुविधा नहीं मिल रही है. जिला प्रशासन भी पेयजल की सुविधाओं को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहा है.

drinking water not available in Surajpur bus stand
सूरजपुर में पानी की समस्या

सूरजपुर :मार्च महीने के शुरुआत से ही जिले के कई इलाकों में पानी की समस्या सामने आ रही है. ग्रामीण इलाके के लोगों की पानी की वजह से कई किलोमीटर पैदल चलकर जाना पड़ रहा है. कुछ ऐसा ही हाल जिले के नवीन हाईटेक बस स्टैंड का है, दो महीने पहले करोड़ों की लागत से तैयार हुए बस स्टैंड में पानी की सुविधा नहीं है. जिला प्रशासन भी पेयजल की सुविधाओं को लेकर गंभीर नजर नहीं आ रहा है.

सूरजपुर में पानी की समस्या

सूरजपुर के नवीन हाईटेक बस स्टैंड में रोज सैकड़ों यात्री पहुंचते हैं. इस चिलचिलाती गर्मी में यात्रियों को बस स्टैंड में पानी की बूंद भी नसीब नहीं होती है. ऐसे में ये यात्री मजबूरन पैकेजिंग वाटर खरीदते हैं. बस चालक और हेल्पर भी इस गर्मी में पानी ढूंढते नजर आते हैं. प्रशासन ने पानी की पूर्ति के लिए बस स्टैंड में एक टैंकर लगवा रखा है, लेकिन इस टेंकर का पानी पीने के लायक नहीं है.

Special: गर्मी से पहले जिम्मेदारों की लापरवाही पड़ सकती है भारी

इस समस्या पर नगर पालिका के प्रभारी सीएमओ ने वाटर कूलर लगवाने की बात कही है. सीएमओ ने कहा कि जनप्रतिनिधियों से पानी की समस्या के संबंध में चर्चा की गई थी. जल्द ही वाटर कूलर लगवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details