छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

चौथे दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी, मरीज हो रहे परेशान

सूरजपुर में चौथे दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी है. इससे मरीजों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी हड़ताली चिकित्सकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

Doctors strike continues for the fourth day in surajpur
जिले में चौथे दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी

By

Published : Jan 16, 2020, 3:35 PM IST

Updated : Jan 16, 2020, 7:44 PM IST

सूरजपुर: जिले में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी को लेकर मरीज तो परेशान रहते ही हैं, ऐसे में सूरजपुर के जिला अस्पताल के चिकित्सक पिछले चार दिनों से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर हैं. इससे मरीजों की परेशानी बढ़ गई है. एक ओर जिला अस्पताल सूरजपुर में स्वास्थ्य सुविधाओं की कमी के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, तो वहीं डॉक्टरों की हड़ताल अब मरीजों को और ज्यादा परेशान कर रही है.

चौथे दिन भी डॉक्टरों की हड़ताल जारी

डॉक्टरों की हड़ताल जारी
अस्पतालों के ओपीडी समय सारणी के परिवर्तन को लेकर डॉक्टर नाराज हैं. छत्तीसगढ इन सर्विस डॉक्टर एसोसिएशन के बैनर तले जिला अस्पताल सहित जिले भर के 35 से ज्यादा डॉक्टर अस्पताल के समय सारणी को पहले की तरह करने जैसी 10 मांगों को लेकर हड़ताल पर हैं. इसके कारण आपातकालीन सेवाओं को छोड़ ओपीडी सेवाएं बाधित है.

कारण बताओ नोटिस जारी
चिकित्सकों के समय सारणी परिवर्तन की मांग को लेकर हड़ताल को भले ही किसी का साथ नहीं मिल रहा हो, लेकिन डॉक्टर अपने हड़ताल जारी रखे हुए हैं. हड़ताल पर गए डॉक्टर कल से आपातकालीन सेवाए भी बंद करने की तैयारी में हैं. वहीं जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने सभी हड़ताली चिकित्सकों को कारण बताओ नोटिस जारी किया है.

पढ़े: 2 साल से आईटीआई के छात्रों को नहीं मिली छात्रवृत्ति, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Last Updated : Jan 16, 2020, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details