छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

मास्क और सैनिटाइजर के दाम बढ़ाने पर प्रशासन सख्त, जांच टीम गठित

सूरजपुर में मास्क और सैनिटाइजर की कमी और इसका फायदा उठाकर अधिक दाम में बेचने की शिकायत को लेकर जिला प्रशासन और नगर निगम की ओर से जांच टीम गठित की गई है.

By

Published : Mar 21, 2020, 12:37 PM IST

surajpur administration organized investigation team
मास्क और सैनिटाइजर के लिए जांच टीम गठित

सूरजपुरः जिले में मास्क और सैनिटाइजर की कमी प्रशासन पूरी नहीं करा पा रही है. वहीं दूसरी ओर मेडिकल स्टोर पर इनकी कीमतों को तीन गुना बढ़ाकर बेचने की शिकायत मिल रही है. जिस देखते हुए जिला प्रशासन और नगर निगम की ओर से टीम बनाकर जांच की जा रही है.

मास्क और सैनिटाइजर के लिए जांच टीम गठित

कोरोना वायरस को लेकर एक तरफ लोगों में दहशत हैं. वहीं दूसरी तरफ जिले में मास्क और सैनिटाइजर की कमी से लोग परेशान हैं. कोरोना वायरस से बचाव के लिए मास्क और सैनिटाइजर के उपयोग की जानकारी लगने के बाद लोग इसका स्टॉक करने लगे हैं. इसके साथ ही प्रशासन को शिकायत मिली कि दुकानदार मास्क और सैनिटाइजर खत्म होने की बात कहकर उसे ज्यादा दामों में बेच रहे हैं, जिसे देखते हुए जिला प्रशासन ने कलेक्टर, एसडीएम, तहसीलदार और अन्य प्रशासनिक अधिकारियों की एक जांच टीम गठित की है.

जांच के लिए टीम का गठन

अपर कलेक्टर एस एन मोटवानी ने बताया कि मामले की जानकारी होने के बाद जिला प्रशासन और नगर निगम की एक टीम गठित की गई है, जो मेडिकल स्टोरों में जांच की कार्रवाई करेगी. साथ ही उनसे मास्क और सैनिटाइजर को उचित मूल्य में बेचने की अपील की जा रही है, जिससे सभी लोग आसानी से खरीद सकें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details