छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: तालाब में मिली बुजुर्ग महिला की लाश, मंगलवार से थी लापता

नरोला गांव में मंगलवार से लापता बुजुर्ग महिला की लाश तालाब में मिली है. लापता होने के बाद से लगातार उस बुजुर्ग महिला की तलाश की जा रही थी.

By

Published : Oct 7, 2020, 7:14 PM IST

dead-body-of-elderly-woman-found
तालाब में मिली बुजुर्ग महिला की लाश

सूरजपुर: प्रतापपुर ब्लॉक के ग्राम पंचायत नरोला की एक बुजुर्ग महिला मंगलवार की सुबह से लापता थी. बुजुर्ग महिला की तलाश की जा रही थी. बुधवार को महिला का शव घर के पास तालाब में मिला है. महिला अपने पति को सुबह लगभग 10 बजे खाना खिलाकर घर से निकली थी. जिसके बाद वह शाम तक नहीं लौटी. बहुत समय गुजर जाने के बाद भी वापस घर नहीं आने पर महिला के पति ने खोजबीन शुरू की थी. लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका था.

सुबह होते ही बुजुर्ग महिला के पति और रिश्तेदारों ने दोबारा खोजबीन शुरू कर दी थी. इस दौरान निजी डबरी में महिला की लाश दिखी. जिसकी जानकारी पति ने ग्रामीणों को दी और फिर ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. शव को डबरी से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. मामले में परिजनों से पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पढ़ें:सामूहिक दुष्कर्म के बाद युवती ने लगाई फांसी, केस दर्ज न होने से दुखी पीड़िता के पिता ने उठाया घातक कदम

डूबने से हुई मौत

प्रदेश में डूबने से हो रही मौत बड़ी समस्या बन चुकी है. हाल के दिनों में नदी-नालों और तलाब में डूबने से कई लोगों की जान गई है. कोटा थाना अंतर्गत शक्ति बहरा पंचायत में दो बच्चों की पानी में डूबने से मौत हो गई थी. दोनों बच्चे नहाते वक्त गहरे पानी में चले गए थे. बिलासपुर के बिल्हा में मां के साथ तालाब में नहाने गए 4 साल के बच्चे की डूबने से मौत हो गई थी. फिलहाल बुजुर्ग महिला की मौत के सही कारण पता नहीं चल सका है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के असल कारणों का पता चल सकेगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details