छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Feb 21, 2023, 10:08 PM IST

ETV Bharat / state

Dead body of driver found in truck: सूरजपुर के अम्बिकापुर बनारस मार्ग पर ट्रक में मिली ड्राइवर की लाश

सूरजपुर के अम्बिकापुर बनारस मार्ग पर खड़ी ट्रक में ड्राइवर की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. शव से बदबू आने पर आसपास के लोगों को अशंका हुई, तब जाकर पुलिस को सूचना दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Dead body of driver found in truck
ट्रक में मिली ड्राइवर की लाश

ट्रक में मिली ड्राइवर की लाश

सूरजपुर: प्रतापपुर क्षेत्र के तहत आने वाले अम्बिकापुर बनारस मार्ग में खड़ी ट्रक में ड्राइवर की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. जिससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. अम्बिकापुर बनारस मार्ग में रेवटी चौकी से कुछ दूरी पर ट्रक में यह लाश मिली है. जानकारी के मुताबिक, ट्रक ओडिशा का है और तीन दिनों से रेवटी पुलिस चौकी से महज सौ मीटर की दूरी पर खड़ा था. वहीं ड्राइवर के शव से बदबू आ रही थी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शव 2 से 3 दिन पुराना है. मृत्यु का कारण अधिक शराब का शेवन बताया जा रहा है.

ड्राइवर की संदिग्ध हालत में मिली लाश: इस घटना के बाद इलाके में अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोग तरह तरह की बातें करने लगे. आखिर ड्राइवर की मौत कैसे हुई. पुलिस अंदाजा लगा रही है कि ड्राइवर की मौत शराब पीने से हुई होगी. हालांकि अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मामले में और खुलासा हो सकेगा.

यह भी पढ़ें:Bjp Protest in Surajpur: मोर आवास मोर अधिकार की मांग लेकर भाजपा का हल्लाबोल

ओडिशा का रहने वाला है मृतक: ओडिशा की ओर से आने वाले दूसरे ट्रक और चालकों के द्वारा शव को देखा गया. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. वहीं रेवटी पुलिस के द्वारा ओडिशा में ट्रक मालिक से सम्पर्क किया गया और परिजनों को इसकी सूचना दी गई है. मृतक का नाम सुबास साहू है, जो कि उड़ीसा का रहने वाला बताया जा रहा है.

शराब का अधिक सेवन से मौत की आशंका: मृतक के साथियों के द्वारा अशंका जताई जा रही कि मृतक के द्वारा शराब का अधिक सेवन किया गया था. पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन रेवटी पहुंचे हैं. पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. हालांकि पुलिस इस केस को मर्डर के एंगल से भी देख रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details