छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Dec 25, 2020, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

गन्ने के खेत में महिला की लाश मिलने से सनसनी, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

ग्राम केरता के नवापारा स्थित गन्ने के खेत में महिला की संदिग्ध अवस्था में लाश मिली है. आशंका जताई जा रही है कि महिला की दुष्कर्म के बाद हत्या की गई होगी.

dead body found in surajpur
खेत में मिली महिला की लाश

सूरजपुर : प्रतापपुर में महिला की संदिग्ध हालत में लाश मिलने से सनसनी फैल गई है. आशंका जताई जा रही है कि दुष्कर्म के बाद महिला की हत्या की गई है. महिला के आधे कपड़े शरीर पर तो आधे खेत में मिले हैं. वहीं उसके चेहरे पर चोट के निशान भी थे.

खेत में मिली महिला की लाश

एसपी समेत पुलिस टीम जांच के लिए मौके पर पहुंची. उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जांच में यह बात सामने आई कि महिला गन्ने काटने के लिए खेत गई हुई थी. शाम तक वह घर नहीं लौटी. परिजनों ने महिला को फोन किया. उसका फोन किसी अन्य व्यक्ति ने रिसीव किया और काट दिया. महिला का मोबाइल स्वीच ऑफ आने लगा. परिजन महिला की खोजबीन में निकल गए. तब जाकर महिला की लाश मिली.

पढ़ें :जीजा के साथ संदिग्ध हालत में मिली पत्नी, डांटने पर जीजा ने साले की कर दी पिटाई

जांच में जुटी पुलिस
खड़गवां चौकी प्रभारी विमलेश सिंह और प्रतापपुर टीआई विकेश तिवारी पुलिस टीम के साथ छानबीन में जुट गए हैं. अंबिकापुर से स्पेशल पुलिस की टीम भी जांच में जुटी है. पुलिस ने पंचनामा के बाद महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए प्रतापपुर भिजवा दिया. पीएम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस कोई एक्शन लेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details