छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

सूरजपुर: टोटल लॉकडाउन की तैयारी, पेट्रोल पंप पर लगी लोगों की भीड़

कोरोना संक्रमण के कारण सूरजपुर में एक बार फिर 22 सितंबर की रात 9 बजे से लेकर 1 अक्टूबर तक टोटल लॉकडाउन रहेगा. जिसके चलते पेट्रोल पंप में लोगों की काफी भीड़ देखी गई.

crowd of people in petrol pumps
पेट्रोल पंप पर लगी लोगों की भीड़

By

Published : Sep 22, 2020, 3:14 AM IST

Updated : Sep 22, 2020, 11:10 AM IST

सूरजपुर:कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर जिले में 22 सितंबर की रात 9 बजे से लेकर 1 अक्टूबर तक टोटल लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया गया है. कंटेनमेंट जोन में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी सेवाओं को प्रतिबंध किया जाएगा. ताकि कोरोना वायरस के बढ़ते चैन को तोड़ा जा सके. ऐसे में इस बार के टोटल लॉकडाउन के दौरान पेट्रोल पंप भी बंद रहेंगे. केवल शासकीय कार्यों में लगे वाहनों को पेट्रोल देने का आदेश जारी किया गया है. जिसके बाद से जिले के पेट्रोल पंपों में पेट्रोल डीजल के लिए लोगों की भीड़ बनी हुई है.

पेट्रोल पंप पर लगी लोगों की भीड़

सरकारी आदेश के मुताबिक अब पेट्रोल पंप संचालकों द्वारा केवल शासकीय वाहन या शासकीय कार्य में प्रयुक्त वाहन, मेडिकल इमरजेंसी से संबंधित निजी वाहन, एंबुलेंस को ही पेट्रोल-डीजल दने की अनुमति है. 8 दिन के लिए लगने वाले लॉकडाउन के कारण लोग सोमवार से ही पेट्रोल और डीजल के लिए पेट्रोल पंपों में पहुंच गए और अपने वाहनों की टंकी फुल करा रहे हैं. जिसके कारण सूरजपुर जिले के विभिन्न पेट्रोल पंप पर लोगों की काफी भीड़ देखने को मिली.

पढ़ें-कोरोना की बेकाबू रफ्तार से हड़कंप, रायपुर में 21 से 28 सितंबर तक टोटल लॉकडाउन

राजधानी रायपुर में भी कोरोना के लगातार बढ़ते केसों को देखते हुए एक बार फिर से लॉकडाउन का एलान किया गया है. रायपुर में 21 सितंबर से लॉकडाउन लग चुका है. 21 सितंबर की रात 9 बजे से 28 सितंबर तक राजधानी रायपुर में टोटल लॉकडाउन रहेगा. जिले में कोरोना के हालात को देखते हुए इसे आगे बढ़ाने का निर्णय लिया भी जा सकता है.

Last Updated : Sep 22, 2020, 11:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details