छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोरोना वायरस से बचने के लिए घरों में रहना जरूरी: कुमार सिंह देव

By

Published : Apr 9, 2020, 12:51 PM IST

Updated : Apr 9, 2020, 2:51 PM IST

सूरजपुर जिले के कांग्रेस नेता कुमार सिंह देव ने लोगों से कोरोना वायरस से सुरक्षित रहने के लिए घर पर रहने और सोशल डिस्टेंस बनाए रखने की अपील की है.

Congress leader Kumar Singh Dev appeals to people to follow lockdown in Surajpur
कांग्रेस नेता कुमार सिंह देव की अपील

सूरजपुर:देश में कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडाउन है, वहीं प्रधानमंत्री मोदी, विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्री, मंत्री, अधिकारी, सेलिब्रिटीज सभी लोगों से लगातार घर पर रहने की अपील कर रहे हैं. सूरजपुर में भी शिक्षा मंत्री प्रेमसाय सिंह के प्रतिनिधि और कांग्रेस नेता कुमार सिंह देव ने लोगों से कोरोना वायरस को लेकर किसी भी तरह की अफवाह नहीं फैलाने की अपील की है.

कांग्रेस नेता कुमार सिंह देव की अपील

जिला प्रशासन की ओर से भी निर्देश जारी किया गया है कि सोशल मीडिया में भी किसी तरह का अफवाह न फैलाएं और इसके लिए आसपास के लोगों को भी जागरूक करें. शासन-प्रशासन ने कोरोना वायरस के संक्रमण से लोगों को बचाने के लिए मार्गदर्शिका जारी की है. कोरोना वायरस संक्रामक बीमारी है, जो एक व्यक्ति से दूसरे व्यक्ति के संपर्क में आने से फैलता है, इसलिए जितना हो सके घर पर रहें, घरवालों के साथ समय बिताएं और लॉकडाउन का पालन करें. फिलहाल इस बीमारी की कोई दवा या वैक्सीन नहीं है, ऐसे में सिर्फ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर खुद को स्वस्थ रखा जा सकता है.

Last Updated : Apr 9, 2020, 2:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details