छत्तीसगढ़

chhattisgarh

By

Published : Nov 21, 2019, 11:03 PM IST

Updated : Nov 22, 2019, 2:40 PM IST

ETV Bharat / state

पं. रेवती रमण मिश्र महाविद्यालय के छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा

सूरजपुर में पं. रेवती रमण मिश्र शासकीय महाविद्यालय के छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. साथ ही मांगे पूरी नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

महाविद्यालय सूरजपुर के छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा

सूरजपुर:पं. रेवती रमण मिश्र शासकीय महाविद्यालय के छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. साथ ही 3 दिनों के भीतर प्रयोगशाला नहीं मिलने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

छात्रों ने प्रशासन के खिलाफ खोला मोर्चा

दरअसल, सूरजपुर के महाविद्यालय में केमिस्ट्री और कंप्यूटर के लैब की स्थिति जर्जर हो चुकी है. कॉलेज प्रबंधन के आग्रह पर केमिस्ट्री और कंप्यूटर लैब के लिए कलेक्टर केसी देवसेनापति ने डीएमएफ मद से एक नवीन लैब का निर्माण के आदेश दिया था, लेकिन आदेश के 2 साल बाद भी नवीन लैब का काम पूरा नहीं होने से छात्र नाराज हैं. गुरुवार को छात्रों ने विद्यालय परिसर में इकट्ठा होकर प्रिंसिपल को ज्ञापन सौंपा और 3 दिनों के भीतर लैब बनाने की मांग की. साथ ही लैब न बनने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है.

पढ़े: बेमेतरा: सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत, अनियंत्रित होकर तालाब में घुसी कार

कॉलेज के प्रिंसिपल ने बताया कि कॉलेज की तरफ से कई बार संबंधित ठेकेदार और एजेंसी को इसकी सूचना दी गई है, लेकिन आज तक लैब का हैंड ओवर महाविद्यालय को नहीं दिया गया है. जिसके कारण बच्चों को परेशानी हो रही है.

Last Updated : Nov 22, 2019, 2:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details