छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सूरजपुर और सिंगरौली जिले के कलेक्टर की बैठक, सीमाओं को लेकर दिशा-निर्देश जारी

By

Published : May 7, 2020, 10:16 PM IST

छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश राज्य के बॉर्डर नवाटोला में सूरजपुर और सिंगरौली जिला प्रशासन ने समन्वय बैठक की. इस बैठक में सूरजपुर कलेक्टर दीपक सोनी और सिंगरौली कलेक्टर केव्हीएस चौधरी मौजूद रहे.

collector-deepak-soni-inspected-the-boundaries-of-madhya-pradesh-chhattisgarh
सूरजपुर और सिंगरौली जिले के कलेक्टर की बैठक

सूरजपुर: छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश राज्य के बॉर्डर नवाटोला में सूरजपुर और सिंगरौली जिला प्रशासन ने समन्वय बैठक की. इस बैठक में कोरोना संक्रमण की रोकथाम और बचाव को लेकर अन्तर्राज्यीय बॉर्डर को लेकर दिए गए निर्देश के पालन पर चर्चा की गई. इस बैठक में सूरजपुर कलेक्टर दीपक सोनी, एसपी राजेश कुकरेजा, सिंगरौली कलेक्टर केव्हीएस चौधरी और एसपी टीके विद्यार्थी मौजूद रहे.

सूरजपुर और सिंगरौली जिले के कलेक्टर की बैठक

इस दौरान कोरोना लॉकडाउन की अवधि में अन्य राज्य से आने-जाने वाले श्रमिकों और लोगों की जानकारी ली गई, साथ ही छत्तीसगढ़-मध्यप्रदेश राज्य के बॉर्डर नवाटोला चेक पोस्ट से गुजरने वाले लोगों के बारे में जानकारी ली गई. वहीं दोनों कलेक्टर ने अधिकारियों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने संबंधी आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए.

सूरजपुर: शराब दुकान खोलने का बीजेपी महिला मंडल ने किया विरोध

वहीं बैठक में आपसी समन्वय के साथ काम करने और संक्रमण के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने को लेकर चर्चा की गई. इसके साथ ही मजदूरों को क्वाॅरेंटाइन करने और रेड व ऑरेंज जोन के बारे में चर्चा कर कार्ययोजना बनाई गई. समन्वय बैठक में दोनों जिलों से सूचनाओं के आदान-प्रदान को लेकर भी रणनीति तैयार की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details